ऋतिक को ना, 'ना बाबा ना'...
ऋतिक को ना, 'ना बाबा ना'...
Share:

अभिनेता ऋतिक रोशन व यामी के यम-यम अभिनय से सजी फिल्म काबिल दर्शको के दिलो दिमाग पर अपना घर करने में कामयाब हो रही है जी हाँ, बता दे की शाहरुख़ की फिल्म रईस की ही तरह ऋतिक की 'काबिल' भी कमाई के एक बढ़े आंकड़े को छुटे हुए नजर आ रही है. वैसे भी तमाम विवादों के बीच 'काबिल' और 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. हालाँकि,एक्टर रितिक रोशन इस बात से बेहद खुश हैं कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों के बीच प्रतिस्पर्धा के बावजूद उनकी फिल्म को दर्शकों और आलोचकों ने लाइक किया है.

सुपरस्टार रितिक रोशन की फिल्म 'काबिल' टिकिट खिड़की पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. ऋतिक की फिल्म "काबिल" में हमे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी नजर आ रही है जो की फिल्म के आयटम सॉन्ग "सारा जमाना" जैसे हिट आइटम नंबर में हमे नजर आ रही है. तथा जब हमने ऋतिक के बारे में जब उवर्शी से चर्चा की तो अभिनेत्री ने कहा कि, वह रितिक रोशन को "ना" नहीं कह सकती हैं.

बस, इसीलिए उन्होंने फिल्म में आइटम नंबर किया है. उर्वशी कहती हैं, "मैं एक अभिनेत्री हूं. मैंने कई फिल्मों में बेहतरीन रोल किए हैं, लेकिन "काबिल" में आइटम नंबर मैंने इसीलिए किया, क्योंकि रितिक रोशन चाहते थे कि मैं यह डांस नंबर करूं और मैं रितिक को ना नहीं कह सकती थी."

'रईस' के लिए ख़ुश है राकेश रोशन

फिल्म काबिल-रईस पाकिस्तान में होगी रिलीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -