संजय कोठारी बने नए राष्ट्रपति के सेक्रेटरी
संजय कोठारी बने नए राष्ट्रपति के सेक्रेटरी
Share:

नई दिल्ली: हाल में नए राष्ट्रपति के रूप में निर्वाचित हुए रामनाथ कोविंद के नए सेक्रेटरी के रूप में संजय कोठारी को नियुक्त किया गया है. जिसमे संजय कोठारी सेक्रेटरी के रूप में कार्य करेंगे तथा सीनियर जर्नलिस्ट अशोक मलिक को प्रेस सेक्रेटरी बनाया गया है. इनको दो साल के लिए अप्वाइंट किया गया है. जिसमे 25 जुलाई को राष्ट्रपति के रूप में कोविंद के शपथ लेने के बाद ये अपना कार्यभार संभालेंगे. 

बता दे कि संजय कोठारी पब्लिक एंटरप्राइजेज सलेक्शन बोर्ड के चेयरमैन है. जिन्हे नए राष्ट्रपति का सेक्रेटरी बनाया गया है. इसके साथ गुजरात कैडर के सीनियर फॉरेस्ट ऑफिसर भरत लाल कोविंद की टीम में ज्वाइंट सेक्रेटरी का काम दिया गया है. डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल एंड ट्रेनिंग ने इन सभी के अप्वाइंमेट्स के लिए ऑर्डर जारी कर दिए है, जिसमे ये नए राष्ट्रपति के शपथ समारोह के बाद अपना कार्य देखेंगे.

संजय कोठारी हरियाणा कैडर के 1978 बैच के आईएएस अफसर हैं. वे पिछले साल जून में डीओपीटी के सेक्रेटरी के तौर पर रिटायर हुए थे. उन्होंने राज्य और केंद्र में कई पोस्ट पर कार्य किया है. पिछले साल नवंबर में ही पब्लिक एंटरप्राइजेज सलेक्शन बोर्ड के चेयरमैन के तौर पर उन्हें नियुक्त किया गया था. जिसके बाद अब राष्ट्रपति का सेक्रेटरी बना दिया गया है.

बरसों पुराना है कोविंद और मोदी का संबंध, देखिये तस्वीरें

विदेशी मिडिया में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की जाति की रही चर्चा

योगी ने कोविंद की जीत को बताया उत्तर प्रदेश का सम्मान

कोविंद 25 को लेंगे राष्ट्रपति पद की शपथ

पीएम मोदी और अमित शाह ने रामनाथ कोविंद से की मुलाकात, दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -