First Look : जन्मदिन पर होगी संजय दत्त की ये फिल्म रिलीज़
First Look : जन्मदिन पर होगी संजय दत्त की ये फिल्म रिलीज़
Share:

बॉलीवुड के खलनायक माने जाने वाले संजय दत्त 'भूमि' के बाद अपनी आने वाली फिल्म के लिए तैयार हैं. आपको बता दे, संजय दत्त की आने वाली फिल्म है 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3'. इस फिल्म के दो पार्ट पहली ही आ चुके हैं और अब तीसरे पार्ट की बारी है जिसमे संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का पोस्टर और इस फिल्म की डेट रिलीज़ हो चुकी है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. आप देख ही सकते हैं संजय दत्त इस लुक में धुआंधार लग रहे हैं यानी पोस्टर में ही इनका लुक देखकर समझ सकते हैं ये किसी गैंगस्टर के रूप में ही नज़र आने वाले हैं.

इस फिल्म को तिग्मांशु धूलिया डायरेक्ट कर रहे हैं. और इसका पहला पोस्टर तरन आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, #SahebBiwiAurGangster3 to release on the eve of Sanjay Dutt's birthday: 27 July 2018... Produced by Rahul Mittra... Directed by Tigmanshu Dhulia... Presented by Wave Cinemas... Here's Sanju's look from the movie: फिल्म निर्माता ने ये फैसला लिया है संजय दत्त की इस फिल्म को उनके जन्मदिन पर ही रिलीज़ किया जायेगा. यानी इसे 27 जुलाई 2018 को सिनेमा घरों में देखा जा सकता है.

इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है राहुल मित्रा ने जो काफी हिट होने वाली है. आपको बता दे, संजय दत्त के अलावा इस फिल्म में जिमी शेरगिल, माही गिल, कबीर बेदी, सोहा अली खान, नफीसा अली, और चित्रांगदा सिंह भी नज़र आएंगे. तो देखते हैं संजय दत्त की ये फिल्म कितनी हिट जाती है.

Valentine's Day : इस भयानक तरीके से अनुष्का शर्मा ने बोला I love You

Valentine's Day : सिंगल सेलेब्स के लिए करण जौहर करने जा रहे हैं ग्रैंड पार्टी

प्रिया प्रकाश फंसी खतरों के घेरे में, गाने के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -