प्रिया प्रकाश फंसी खतरों के घेरे में, गाने के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत
प्रिया प्रकाश फंसी खतरों के घेरे में, गाने के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत
Share:

इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वारियर के दीवानो की संख्या को बढ़ती ही जा रही है. रातो-रात फेमस हुई ये मलयालम फिल्मो की एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना नजरो से सभी को अपना दीवाना बना दिया है. प्रिया का वीडियो काफी वायरल हो रहा था जिसमे वो अपने बॉयफ्रेंड को आँख मारकर उनके साथ फ्लर्ट करती हुई नजर आ रही थी. ये सॉन्ग प्रिया की अपकमिंग फिल्म 'ओरु अदार लव' का है जिसमे प्रिया का आँख मारने वाला सीन इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. लेकिन इस सॉन्ग पर अब समस्या का पहाड़ टूट पड़ा है. इस गाने के खिलाफ हाल ही में शिकायत दर्ज हुई है. ऐसा कहा गया है कि इस गाने में कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते गाने के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है.

इस गाने के खिलाफ शिकायत आंध्रप्रदेश के हैदराबाद में दर्ज हुई है. यहाँ एक कम्युनिटी के कुछ सदस्यों ने मिलकर ये आरोप लगाया है कि इस गाने से धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है. गाने की शिकायत हैदराबाद के एक थाने में की गई है. हालाँकि ये शिकायत प्रिया प्रकाश नहीं बल्कि उनके इस सॉन्ग के खिलाफ हुई है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है.

आपको बता दे प्रिया प्रकाश केरल के त्रिशूर की रहने वाली है. फ़िलहाल प्रिया केरल के त्रिचूर के विमला कॉलेज में बी.कॉम की पढ़ाई कर रही है. फिल्म 'ओरु अदार लव' प्रिया की डेब्यू फिल्म है जिसका सॉन्ग ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ काफी वायरल हो रहा है. बता दे प्रिया की ये डेब्यू फिल्म 3 मार्च को रिलीज़ होगी.

Valentine's Day : इस भयानक तरीके से अनुष्का शर्मा ने बोला I love You

उर्वशी ने किया कुछ ऐसा काम जिसके बाद बनी भारत की पहली एक्ट्रेस

फैंस को काफी भा रही है आलिया भट्ट की ये तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -