Valentine's Day : सिंगल सेलेब्स के लिए करण जौहर करने जा रहे हैं ग्रैंड पार्टी
Valentine's Day : सिंगल सेलेब्स के लिए करण जौहर करने जा रहे हैं ग्रैंड पार्टी
Share:

बॉलीवुड के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर वैलेंटाइन्स डे के खास मौके पर एक पार्टी रखने वाले हैं. ये दिन ही ऐसा है कि हर कोई इसे एन्जॉय करता है और पार्टी करता है. सिंगल्स भी इस दिन का मज़ा लेते हैं और जो कपल हैं वो तो लेते ही हैं. ऐसे में सिंगल्स की ज्यादा परेशानी होती है कि वो किसके साथ ये दिन को मनाये और खास बनाये. आप भी ऐसा ही कुछ सोचते होंगे, लेकिन ऐसा नहीं है कि इसे सिंगल लोग नहीं मना सकते. ऐसा ही कुछ कर रहे हैं करण जौहर बॉलीवुड सेलेब्स के लिए.

खबरों की माने तो करण वैलेंटाइन डे पर इस तरह की खास पार्टी सिंगल सेलेब्स के लिए कर रहे हैं. इस पार्टी में सिर्फ व्ही सेलेब्स आएंगे जो सिंगल हैं. हर साल की तरह ये इस साल भी पार्टी करेंगे. वैसे ही पिछले साल इन्होने अपने घर में पार्टी रखी है और इस पार्टी में कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, सुशांत सिंह राजपूत, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, जैकलीन फर्नांडिस जैसे सिंगल सेलेब नज़र आये थे. इनकी ये पार्टी बॉलीवुड में काफी फेमस है और हर कोई जानता है ये अपनी ऐसी ही पार्टी करते हैं जो वैलेंटाइन डे को खास बनाती है.

तो सिंगल्स के लिए ये बहुत अच्छा अवसर होता है जिसे वो जमकर एन्जॉय करते हैं. अभी हाल ही में करण ने अपने जुड़वाँ बच्चों के जन्मदिन पर खास पार्टी का आयोजन भी रखा था जिसमे कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने किड्स के साथ नज़र आये थे.

Valentine's Day : इस भयानक तरीके से अनुष्का शर्मा ने बोला I love You

Valentine Day : बॉलीवुड के लव रोमांटिक सांग्स के जरिये दे अपने पार्टनर को सरप्राइज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -