रणबीर कपूर की इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे संजय दत्त
रणबीर कपूर की इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे संजय दत्त
Share:

हाल ही में यशराज फिल्म्स ने एक टीज़र वीडियो लॉन्च करते हुए रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' बनाने की घोषणा की थी जिसमें वो रणबीर कपूर एक युद्ध वाले लुक में काफी जबरदस्त नज़र आए. अब खबर आई है इस फिल्म में विलेन के किरदार के लिए अभिनेता संजय दत्त को अप्रोच किया गया है. संजय इससे पहले भी कई फिल्मों में दमदार विलेन की भूमिका में नज़र आ चुके है.

रणबीर कपूर के लिए संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करना किसी सपने के जैसा होगा क्यूंकि वो संजय दत्त के बहुत बड़े फैंस हैं. संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में जहाँ रणबीर कपूर उनके किरदार को निभाने का मौका किसी सपने से कम नहीं मानते तो वहीँ, उनके साथ स्क्रीन शेयर करके वो जरूर काफी खुशनसीब महसूस करेंगे. फिल्म 'शमशेर' में रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त की जोड़ी काफी मजेदार होगी

फिलहाल संजय दत्त इन दिनों गिरीश मालिक की फिल्म 'तोरबाज' की शूटिंग में व्यस्त हैं यह फिल्म अफगानिस्तान में आंतकी गतिविधियों पर आधारित है. फिल्म 'तोरबाज़' में संजय दत्त के साथ नरगिस फाखरी और साउथ अभिनेता राहुल देव नज़र आएंगी.  फिल्म को इसी साल 11 मई को रिलीज़ किया जाना था पर कई कारणों से फिल्म की शूटिंग ही नहीं हो सकी. अब इसी शूटिंग कज़ाकिस्तान में शुरू कर दी गयी है.

बॉलीवुड से गायब शाहरुख़ खान की यह एक्ट्रेस अब कर रही हैं कमबैक

सोनम की शादी में दीपिका से बात करते दिखे रणवीर सिंह

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -