बॉलीवुड से गायब शाहरुख़ खान की यह एक्ट्रेस अब कर रही हैं कमबैक
बॉलीवुड से गायब शाहरुख़ खान की यह एक्ट्रेस अब कर रही हैं कमबैक
Share:

आज भले ही हर्षिता बॉलीवुड से गायब हो गई हों, लेकिन एक समय में वह शाहरुख़ खान के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं. 10 मई 1981 को जन्मी हर्षिता आज अपना 37 वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. हर्षिता ने अपनी पढ़ाई लंदन से की है.

साल 2001 में हर्षिता ने शाहरुख़ खान की फिल्म 'अशोका' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. अशोका के अलावा हर्षिता ने बॉलीवुड में और भी कई फिल्मों में काम किया है, जैसे 'हासिल', 'अब तक छप्पन', 'पेज 3', 'जुनूनियत', 'मिस टनकपुर हाजिर हो'.

आपको बता दें कि पिछले साल मार्च में हर्षिता ने चुपचाप अपने बॉयफ्रेंड आनंद तिवारी से शादी कर ली थी. आनंद यूनाइटेड नेशन्‍स में डिप्‍लोमेट हैं जो करीब 6 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हाल ही में आए अपडेट से पता चला है कि हर्षिता जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने वाली हैं.

बॉलीवुड के गलियारों से खबरें आई हैं कि हर्षिता फिल्म 'इश्क़ तेरा' से अपना कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में हर्षिता के साथ फिल्म 'अक्सर 2' के मोहित मदान नज़र आएंगे. जोजो डीसूज़ा के द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म में पति-पत्नी के प्यार की कहानी को दर्शाया जाएगा.

हर्षिता का कहना है कि, "इश्क तेरा पति-पत्नी के प्रेम की कहानी है. इसमें मैं कल्पना का रोल निभा रही हूं, जो मानसिक बीमार है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि कल्पना का पति किस तरह अपने प्यार के बल पर पत्नी को उस मानसिक बीमारी से बाहर निकालता है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई लीक

अपनी टॉपलेस फोटो पर पूनम ने माँगा कैप्शन, कैसे कमेंट्स मिले होंगे समझ जाइये...

चीनियों के आगे नहीं चल पाया 'बाहुबली' का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -