बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई लीक
बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई लीक
Share:

सोशल मीडिया पर कोई भी फोटो या वीडियो वायरल होने में देर नहीं होती हैं. हर दिन इंटरनेट पर किसी ना किसी मॉडल या एक्ट्रेस की हॉट फोटो वायरल होती ही रहती हैं. ऐसा ही कुछ मुंबई की एक मॉडल के साथ भी हुआ. खुद अवंतिका को भी इस बात का पता नहीं था कि सोशल मीडिया पर उनके फोटोज़ वायरल हो रहा हैं. जिस किसी ने भी अवंतिका कि तस्वीरें देखी वो हैरान रह गया. अपनी तस्वीरें वायरल होने के बाद अवंतिका ने इस घटना के बारे में खुद ही खुलासा किया.

अवंतिका ने एक हॉलीवुड डायरेक्टर पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उस डायरेक्टर ने ही उनकी न्यूड फोटोज़ वायरल की हैं. हाल ही में अवंतिका ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, वो नेटफिलिक्स की वेब सीरीज के लिए अमेरिकन डायरेक्टर के साथ काम कर रही थी. अवंतिका ने बताया कि उन्होंने इस वेब सीरीज के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था जो अब हॉलीवुड डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया हैं.

अवंतिका ने कहा कि, उन्हें एक हफ्ते पहले ही पता चला कि एक वेबसाइट पर उनकी न्यूड तस्वीरें वायरल हो रही हैं. अवंतिका कहती हैं कि वो उस हॉलीवुड डायरेक्टर और नेटफिलिक्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी.

आपको बता दे अवंतिका इन दिनों अपनी एक आने वाली की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के जरिये अवंतिका बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म का नाम हैं 'प्रतापगढ़' जिसमे अवंतिका मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी.

अपनी टॉपलेस फोटो पर पूनम ने माँगा कैप्शन, कैसे कमेंट्स मिले होंगे समझ जाइये...

चीनियों के आगे नहीं चल पाया 'बाहुबली' का जादू

'कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल' में कंगना ने साड़ी में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -