अपनी पत्नी और बच्चों की चिंता में डूबे संजू बाबा, कहा- 'मेरे लिए वह सबकुछ हैं'
अपनी पत्नी और बच्चों की चिंता में डूबे संजू बाबा, कहा- 'मेरे लिए वह सबकुछ हैं'
Share:

बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से मशहूर एक्टर संजय दत्त को आप सभी ने कई हिट फिल्मों में देखा होगा. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. वैसे संजय दत्त के फैंस को उनका निभाया हर किरदार याद रहता है और वह उनकी तारीफ़ करने में कभी पीछे नहीं रहे हैं. आप तो जानते ही होंगे संजय एक बेहतरीन एक्टर के साथ अच्छे पिता और पति भी हैं. वैसे हाल ही में संजय ने बताया कि अभी वह अपने परिवार से दूर मुंबई में हैं क्योंकि उनकी पत्नी और बच्चे दुबई में हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, ''मान्यता लॉकडाउन से पहले दुबई गई थीं और वापस घर नहीं आ पाईं.'' जी दरअसल  वेबसाइट को, संजय दत्त ने बताया, 'मैं रोजाना बच्चों के साथ फेसटाइम चैट करता हूं, लेकिन मुझे उनकी सुरक्षा की हमेशा चिंता होती है. मैंने अपने जीवन का कुछ समय लॉकडाउन में ही बिताया है. पहले और अब, एक चीज हमेशा होती है कि मैं अपने परिवार को याद कर रहा हूं.'

आगे संजय दत्त ने कहा, 'मेरे लिए वह सबकुछ हैं. तकनीक का शुक्रिया कि मैं उन्हें देख सकता हूं और दिन में कई बार बात कर सकता हूं. मैं अभी भी उन्हें बेहद याद कर रहा हूं. ये आपको जीवन की नाजुकता और परिवार की कीमत बताता है. हमें सिर्फ आशीर्वाद को गिनना चाहिए, ऐसी चीजों को नहीं.' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, 'हालांकि मैं किसी न किसी प्रकार से उनसे जुड़ा हुआ हूं, लेकिन एक अंतर है. बतौर पिता और पति मैं उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं. जबकि मुझे पता है कि वह लोग सुरक्षित हैं.' वैसे संजय दत्त ने ये भी बताया कि वह लॉकडाउन का ठीक से इस्तेमाल कर रहे हैं. इस दौरान वर्कआउट करते हैं और डायलॉग भी याद कर रहे हैं.

वायरल हो रही है अनिल कपूर के जन्मदिन की तस्वीर, जानिए क्या है खास?

ईंट-पत्थर बरसाने वालों पर भड़के कैलाश खेर, कहा- ‘ये जानवर कहलाने लायक़ भी नही’

लोगों पर भड़कीं हेमा मालिनी, कहा- 'जिंदगी बचाने वालों पर थूकते-पत्थर चलाते शर्म नहीं आती'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -