मूक-बधिर बच्चों संग संजय दत्त की गुफ़्तगू
मूक-बधिर बच्चों संग संजय दत्त की गुफ़्तगू
Share:

बॉलीवुड के मुन्नाभाई बोले तो अभिनेता संजय दत्त जिनके दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'भूमि' के बारे में जो देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में हमे अभिनेता संजय दत्त के संग में अदिति राव हैदरी नजर आ रही है. इस फिल्म के लिए पूर्व में हमे संजय दत्त के चाहने वालो को बेसब्री से इंतजार था. वैसे भी संजू बाबा की यह फिल्म काफी लंबे अर्से के बाद रिलीज हुई है. अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी भी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है. ड्रग्स और हथियार रखने के आरोपों के अलावा उनके अफेयर्स ने भी सुर्खियां बटोरीं. संजय फिलहाल मान्यता के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं.

साहेब बीवी और गैंगस्टर पार्ट तीन की शूटिंग में गुरुवार को होटल गजकेसरी में ब्रिटिश पार्टी के सीन शूट किए गए. सागर रोड स्थित मरुधर मूक-बधिर विद्यालय में अभिनेता संजय दत्त ने मूक-बधिर बच्चों से मुलाकात की. संस्था के उपसचिव दयानंद शर्मा ने बताया कि बच्चों के कल्याण, रोजगार एवं फिल्मों में मूक-बधिर बच्चों की भूमिका के लिए संजय दत्त से अनुरोध किया गया.

संजय दत्त एवं उनके सहयोगियों ने अपनी फिल्मों में भूमिका एवं सहयोग का आश्वासन दिया. शाला प्रधानाचार्य संतोषपाल बच्चों को सैलानियों के बीच पर्यटन संबंधी जानकारी के लिए लालगढ़ पैलेस होटल, लालगढ़ म्यूजियम व लक्ष्मीनिवास पैलेस होटल लेकर गए और पर्यटन संबंधी जानकारी साझा की.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -