संजय दत्त ने शेयर किया 'केजीएफ 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर
संजय दत्त ने शेयर किया 'केजीएफ 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर
Share:

 

साउथ के ऐक्टर यश की फिल्म 'केजीएफः चैप्टर 1' को लोगों ने काफी पसंद किया और फिल्म ने करीब 250 करोड़ की कमाई की थी. यह फिल्म पिछले वर्ष दिसंबर में तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सिनेमा में रिलीज हुई थी. यह कन्‍नड़ सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्‍मों में से एक साबित हुई थी. इस फिल्म को लोगो ने काफी पसंद किया था. अब खबर ये सामने आ रही हैं की केजीएफ का सीक्वल आने वाला हैं. 

फिल्ममेकर्स अब 'केजीएफ' के सीक्वल के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में संजय दत्त की महत्वपूर्ण भूमिका है. वहीं, संजय दत्त ने फिल्म के पहले लुक के पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. बता दें कि इससे पहले संजय दत्त ने अपने लुक को शेयर किया था.

संजय दत्त ने फिल्म का जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें यश को ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट पहने हुए दिखाया गया है और वह कुछ वर्कर्स को खींच रहे हैं. संजय दत्त ने उसके साथ कैप्शन दिया, 'एंपायर को दोबारा बनाना आसान नहीं होता है. 'केजीएफः चैप्टर 2' का पहला लुक. 'संजय दत्त मच अवेटेड फिल्म 'केजीएफः चैप्टर 2' में अधीरा की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में यश और श्रीनिधि शेट्टी बतौर लीड नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत नील कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी. फिल्ममेकर्स ने इसकी डेट नहीं क्लियर नहीं की है.

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' के पोस्टर रिलीज़, इस तारीख को जारी होगा ट्रेलर

'ऐस ऑफ स्पेस' के सीजन 2 की कंटेस्टेंट की हॉट तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

सलमान इस शख्स से लेते हैं फिट रहने की ट्रेनिंग, खोले सारे राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -