कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' के पोस्टर रिलीज़, इस तारीख को जारी होगा ट्रेलर
कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' के पोस्टर रिलीज़, इस तारीख को जारी होगा ट्रेलर
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड में 'क्वीन' के नाम से मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'पंगा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना के साथ पंजाब के सिंगर जस्सी गिल और नीना गुप्ता मुख्य किरदार में हैं। शनिवार को फिल्म के 2 पोस्टर रिलीज किए गए हैं। एक पोस्टर में कंगना, जस्सी गिल और नीना गुप्ता साथ बैठकर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर को कंगना रनौत की टीम द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है।

फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, इनकी फैमिली की कहानी हम सबसे जुड़ी है। ट्रेलर 23 दिसंबर 2019 को आएगा। तो वहीं दूसरे पोस्टर में कंगना और ऋचा चड्ढा एक साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, जया और मीनू...इनकी दोस्ती की कहानी हम सबसे जुड़ी है। ट्रेलर 23 दिसंबर 2019 को आएगा। 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा द्वारा अभिनीत फिल्म 'पंगा' को डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित किया गया है। अश्विनी अय्यर तिवारी ने इससे पहले 'नील बट्टे सन्नाटा' और 'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं। अश्विनी और कंगना की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों हमेशा एक दूसरे की प्रशंसा करते रहते हैं।

Box Office : बॉक्स ऑफ़िस पर रोबिन हुड ने दिखाई दबंगाई, सलमान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

फिर से 'रेड' मारने जा रहे हैं अजय देवगन, फिल्म के दूसरे पार्ट को मिली हरी झंडी

मर्दानी 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : रानी मुखर्जी की फिल्म ने दिखाया जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -