अधीरा को मिले प्यार से खुश हैं संजय दत्त, लिखा इमोशनल नोट
अधीरा को मिले प्यार से खुश हैं संजय दत्त, लिखा इमोशनल नोट
Share:

'KGF2' इन दिनों खूब पसंद की जा रही है। इस फिल्म में संजय दत्त के विलेन बनने की खबर ने लोगों के होश उड़ा दिए थे और जब फिल्म में संजय दत्त की एंट्री स्क्रीन पर दिखी, तो जनता की सीटियों और तालियों से थिएटर्स फट गए। उसके बाद स अब तक संजय दत्त को प्यार मिल रहा है और इसी बीच अब संजय दत्त ने 'अधीरा' के लिए मिले प्यार के लिए एक नोट लिखकर लोगों का शुक्रिया अदा किया है। जी दरसक उन्होंने 'KGF 2' के डायरेक्टर प्रशांत नील का भी शुक्रिया अदा किया।

आप देख सकते हैं संजय ने लिखा, "कुछ फ़िल्में हमेशा होती हैं जो बाकियों से ज्यादा स्पेशल होती हैं। कुछ-कुछ समय में, मैं एक ऐसी फिल्म खोजता हूं जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर ले जाती है। 'KGF Chapter 2' मेरे लिए वही फिल्म थी। इस फिल्म ने मुझे मेरा अपना पोटेंशियल याद दिला दिया और इसके बारेमें कुछ ऐसा लगा कि, मैं इसमें फन कर सकता हूं।" इसी के साथ प्रशांत नील का शुक्रिया अदा करते हुए संजय ने लिखा कि, 'प्रशांत ने ही उन्हें 'अधीरा' का विज़न दिखाया था।'

इसी के साथ उन्होंने आगे अपने शुभचिंतकों और परिवार का भी शुक्रिया अदा किया। अंत में अपना नोट ख़त्म करते हुए संजय ने लिखा, "ये फिल्म हमेशा याद दिलाती रहेगी कि जब भी ज़िन्दगी आपके सामने कोई सरप्राइज रख दे, तो आपमें वो बात है कि आप उससे बेहतर कर सकें। मेरे फैन्स, परिवार और शुभचिंतकों को ढेर सारा प्यार, ये सभी मेरी मजबूती के पिलर रहे हैं।" आप सभी को बता दें कि KGF 2 के बाद संजू बाबा जल्द ही रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' में नजर आएंगे। जी हाँ और रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में वो एक बार फिर से नेगेटिव रोल करने वाले हैं। यह जानने के बाद फैंस ख़ुशी से झूमने के लिए मजबूर हो चुके हैं।

वेदांत माधवन की जीत से खुश प्रीति ज़िंटा, पोस्ट शेयर कर दी R माधवन को बधाई

KGF की सफलता से बहुत खुश है संजय दत्त, कहा- ''इसने मुझे मेरी क्षमता...''

पैपराजी पर भड़के तैमूर अली खान, यूजर्स बोले- 'माँ-बाप बद्तमीज बेटा भी बद्तमीज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -