वेदांत माधवन की जीत से खुश प्रीति ज़िंटा, पोस्ट शेयर कर दी R माधवन को बधाई
वेदांत माधवन की जीत से खुश प्रीति ज़िंटा, पोस्ट शेयर कर दी R माधवन को बधाई
Share:

एक बाप का सीना तब गर्व से चौड़ा हो जाता है जब उसे उसके बच्चे की कुशलता के लिए पहचाना जाने लगता है। इन दिनों इसी प्राउड मूमेंट्स से बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन भी गुजर रहे हैं। उनके बेटे वेदांत माधवन ने डेनिश ओपन 2022 में सिल्वर और गोल्ड मेडल जीत कर पूरे देश के साथ अपने पिता का भी नाम रोशन कर दिया है। बेटे की इस अचीवमेंट के लिए अभिनेता को सोशल मीडिया पर चारों तरफ से लगातार बधाइयां दी जा रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक आर माधवन को उनके बेटे की इस सफलता के लिए बधाइयां देते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं अब एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी वेदांत के पेरेंट्स को उनकी अचीवमेंट के लिए शुभकामनाएं दे दी है।

शनिवार को आर माधवन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए प्रीति जिंटा ने पोस्ट किया है- वाह! ग्रेट न्यूज. बधाई हो आर माधवन और सरिता। वेदांत को इस तरह चमकते देख मैं बहुत खुश और मगन हूं। भगवान उन्हें हमेशा और अधिक सफलता, खुशी, प्यार और प्रकाश प्रदान करें। आप दोनों ने उसके साथ शानदार काम किया है। Bravo #JaiHind #Ting

रिपोर्ट्स के अनुसार डेनिश ओपन 2022 में बेटे वेदांत की सिल्वर और गोल्ड मेडल जीत की सूचना आर माधवन ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को दी थी। उन्होंने ट्वीट कर बेटे की सफलता पर अपनी खुशी जाहिर की थी।

 

पैपराजी पर भड़के तैमूर अली खान, यूजर्स बोले- 'माँ-बाप बद्तमीज बेटा भी बद्तमीज'

बर्फीली वादियों में सनी देओल ने उठाया गरमा-गरम जलेबी का लुत्फ़

आखिर क्यों मधुर भंडारकर ने तमन्ना का DIET PLAN किया कैंसल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -