KGF की सफलता से बहुत खुश है संजय दत्त, कहा- ''इसने मुझे मेरी क्षमता...''
KGF की सफलता से बहुत खुश है संजय दत्त, कहा- ''इसने मुझे मेरी क्षमता...''
Share:

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की मूवी केजीएफ चैप्टर 2 हाल ही में रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी के माध्यम संजय ने कन्नड़ सिनेमा में अपनी शुरुआत कर चुके है। मूवी की सफलता को लेकर संजय दत्त  बेहद खुश हैं। इसको लेकर शनिवार को अभिनेता ने बोला है कि वह केजीएफ चैप्टर 2 को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकालने के लिए हमेशा याद रखने वाले है। बता दें कि 62 साल के अभिनेता ने पीरियड एक्शन ड्रामा मूवी में विलेन अधीरा की भूमिका अदा है। ये 2018 की ब्लॉकबस्टर मूवी के.जी.एफ चैप्टर 1 का दूसरा पार्ट है। 

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित दो पार्ट वाली ये मूवी रॉकी (यश) की स्टोरी है। रॉकी अनाथ है जो गरीबी से उठकर सोने की खान का राजा बन गया। 14 अप्रैल को रिलीज हुई इस मूवी को समीक्षकों और दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया भी देखने के लिए मिली। इसके उपरांत आज संजय दत्त ने ट्विटर पर एक नोट पोस्ट करते हुए बोला है कि मेरे लिए हमेशा कुछ मूवीज ऐसी होंगी जो दूसरों की तुलना में अधिक खास होने वाली है।

संजय दत्त ने लिखा- 'हर बार एक वक़्त में मैं एक ऐसी मूवी की तलाश करता हूं जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल दे। 'केजीएफ चैप्टर 2' मेरे लिए वो ही मूवी थी। इसने मुझे मेरी क्षमता की याद दिला दी और इसके बारे में कुछ ऐसा महसूस हुआ कि मैं बोल सकता था मुझे बहुत मजा आया। संजय ने आगे बोला है कि अधीरा की भूमिका निभाने का श्रेय निर्देशक नील को सारा जाता है।

अपनी बात को जारी रखते हुए संजय दत्त ने बोला है कि मेरे निर्देशक प्रशांत नील ने मुझे खतरनाक 'अधीरा' का विजन को बेचा था। मूवी में मेरी भूमिका का श्रेय पूरी तरह प्रशांत को जाता है।' अभिनेता ने अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और परिवार का हमेशा समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा यश, रवीना टंडन, प्रकाश राज, मालविका अविनाश, श्रीनिधि शेट्टी और अन्य लोग शामिल हैं।

पैपराजी पर भड़के तैमूर अली खान, यूजर्स बोले- 'माँ-बाप बद्तमीज बेटा भी बद्तमीज'

बर्फीली वादियों में सनी देओल ने उठाया गरमा-गरम जलेबी का लुत्फ़

आखिर क्यों मधुर भंडारकर ने तमन्ना का DIET PLAN किया कैंसल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -