बेटे की शादी की खबरों के बीच पैपराजी को देख भड़कीं नीतू कपूर, बोलीं- 'सवाल मत पूछना'
बेटे की शादी की खबरों के बीच पैपराजी को देख भड़कीं नीतू कपूर, बोलीं- 'सवाल मत पूछना'
Share:

अपने बेटे रणबीर कपूर की शादी को लेकर नीतू कपूर भी चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। हालाँकि इन सभी के बीच नीतू कपूर डांस दीवाने जूनियर की शूटिंग में बिजी हैं। जी हाँ और शो के सेट से अब नीतू कपूर का वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नीतू कपूर अपने बेटे की शादी के सवाल पर कुछ इस अंदाज में रिएक्ट करती हैं, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल, डांस दीवाने जूनियर के सेट के बाहर नीतू कपूर को देखकर पैपराजी उनसे रणबीर की शादी को लेकर सवाल पूछने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। हालाँकि इसी बीच पैपराजी के सवाल पर नीतू कपूर कहती हैं- 'बिल्कुल नहीं पूछना।' उसके बाद नीतू कपूर की बात पर शो के दूसरे जज भी मजाकिया अंदाज में कहते हैं- 'मैम को क्वेश्चन से टेंशन आता है।' आप सभी को बता दें कि इन दिनों कपूर खानदान और भट्ट परिवार में रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां चल रही हैं हालाँकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं हो पाया है।

दूसरी तरफ अपनी शादी से पहले आलिया और नीतू कपूर शादी की तैयारियों के साथ अपने वर्क कमिटमेंट्स भी पूरे कर रहे हैं। जी हाँ और अब इन सभी के बीच बेटे की शादी की तैयारियों के बीच नीतू कपूर डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर की शूटिंग करती हुई नजर आई हैं, और उनका वही से वीडियो वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि नीतू इस शो की जज हैं और नीतू के साथ नोरा फतेही और मर्ज़ी पेस्तोनजी भी शो को जज करते हैं। वहीँ आलिया भट्ट के काम के बारे में बात करें तो वह अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रही हैं और दूसरी तरफ रणबीर भी अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

शादी में पिंक लहंगा पहनेंगी आलिया, दुपट्टा होने वाला है सबसे खास!

जल्द बटेंगे आलिया-रणबीर के रिसेप्शन इनविटेशन कार्ड, कैंसिल कर दिया हनीमून!

सजने लगा आलिया-रणबीर की शादी का मंडप, रोशनी से जगमगाया RK Studio

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -