VIDEO: 'अबे चुप बैठ, उनकी शादी है', रालिया की शादी के सवाल पर बोलीं शिल्पा शेट्टी

VIDEO: 'अबे चुप बैठ, उनकी शादी है', रालिया की शादी के सवाल पर बोलीं शिल्पा शेट्टी
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर होने वाले कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। जी हाँ और इस कपल के फैंस के बीच भी इनकी शादी को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीँ दूसरी तरफ पैपराजी भी कपल की शादी को लेकर सुपर एक्साइटेड है और इसी के चलते वह सबसे सवाल कर रहे हैं। अब हाल ही में पैपराजी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से रणबीर और आलिया की शादी पर सवाल पूछ लिया, जिसका एक्ट्रेस ने काफी मजेदार जवाब दिया।

जी दरअसल, शिल्पा शेट्टी अपनी बिल्डिंग से निकलकर कहीं जा रही थीं और इसी बीच पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनसे पूछा- 'अभी रणबीर और आलिया की शादी है क्या कहना चाहोगी आप?' इस दौरान पैपाराजी का ये सवाल सुनकर शिल्पा शेट्टी पहले तो हैरान नजर आईं और फिर उन्होंने काफी मजेदार जवाब दिया। जी दरअसल जवाब देते हुए शिल्पा हंसते हुए बोलीं- 'अबे चुप बैठ, उनकी शादी है मैं क्या बोलूं। हो जाने दो शादी।' आप सभी को बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी पर शिल्पा शेट्टी के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

जी दरअसल केवल शिल्पा ही नहीं, बल्कि बीते दिन रणबीर कपूर की माताजी यानी नीतू कपूर से भी पैपराजी ने जब कपल की शादी पर सवाल पूछने की कोशिश की तो उन्होंने भी काफी मजेदार अंदाज में रिएक्ट करते हुए कहा था- सवाल मत पूछना। आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर दोनों परिवारों में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। जी हाँ और घर और वेडिंग वेन्यू की सजावट की जा रही है और लगातार सभी जगह के फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं।

बेटे की शादी की खबरों के बीच पैपराजी को देख भड़कीं नीतू कपूर, बोलीं- 'सवाल मत पूछना'

रणबीर-आलिया की शादी में आएँगे 28 मेहमान, जानिए कब कहां होगा मेहंदी-संगीत फंक्शन

Video: चेहरा छिपाकर निकले राज कुंद्रा, पति को देखकर हंसती रह गईं शिल्पा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -