आखिर क्यों मधुर भंडारकर ने तमन्ना का DIET PLAN किया कैंसल
आखिर क्यों मधुर भंडारकर ने तमन्ना का DIET PLAN किया कैंसल
Share:

'बबली बाउंसर' के तीसरे और आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के उपरांत मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर तमन्ना के साथ वडा पाव पार्टी का वीडियो और फोटोज भी साझा की है। बाहुबली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया जल्द ही मधुर भंडारकर की मूवी 'बबली बाउंसर' में दिखाई देने वाली है। तमन्ना ने फिल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग को भी पूरा कर चुकी है। तमन्ना मूवी में एक महिला बाउंसर की भूमिका निभाती हुई दिखाई देने वाली है। तीसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के उपरांत, मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर तमन्ना के साथ वडा पाव खाते हुए एक वीडियो भी साझा कर दी है। 

तमन्ना का Diet Plan हुआ कैंसल: वीडियो में तमन्ना ने साफ-साफ  कहा है की आज तीसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरे होने की ख़ुशी मधुर भंडारकर उनके साथ वडा पाव के साथ मानना चाहते थे और इस कारण से डायरेक्टर ने उनकी डाइट भी कैंसिल करवा चुके है। इसी के साथ-साथ सेट से तस्वीरें शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया ने मधुर भंडारकर का आभार जताया ।

ख़बरों की माने तो तमन्ना भाटिया के अलावा 'बबली बाउंसर' में अभिषेक बजाज और साहिल वैद के साथ सौरभ शुक्ला भी लीड रोल में से एक है। मूवी फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। मधुर भंडारकर की मूवी 'बबली बाउंसर' में जल्द ही रिलीज की जाने वाली है| 

 

क्या लाइगर के प्रमोशन से माइक टायसन को हटा देंगे विजय...? जानिए पूरा मामला

जानिए क्यों मंजरी फडनीस ने अपनी नानी को बताया सच्ची प्रेरणा का प्रतिक

डायरेक्टर मारुति को लगा गहरा सदमा, सिर से उठा पिता का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -