कंगना ने फिर शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग
कंगना ने फिर शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों साउथ इंडिया में हैं और अपनी आने वाली मूवी 'थलाइवी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट से कुछ तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वो निर्देशक ए.एल. विजय संग बात करती नज़र आ रही है। सेट पर सभी ने मास्क पहना हुआ है और कंगना अपने किरदार में दिखाई दे रही है। कंगना रनौत ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "सुप्रभात दोस्तों, ये मेरे बेहद प्रतिभाशाली और सबसे स्नेही निर्देशक ए.एल. विजय जी के साथ कल की सुबह की चर्चा के कुछ फोटोज हैं, इस दुनिया में कई अद्भुत स्थान हैं, लेकिन मेरे लिए सबसे सुखद और सुकून देने वाली जगह फिल्म का सेट है। #Thalaivi"

जिसके पूर्व कंगना रनौत ने अपनी मूवी 'थलाइवी' के लंबित काम को पूरा करने के लिए दक्षिण भारत का रुख करने पर ट्वीट किया था, "प्यारे दोस्तों आज एक बहुत ही खास दिन है, सात महीने के बाद फिर से काम शुरू कर रही हूं, मेरे सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषी प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की यात्रा पर हूं, इस महामारी की इस परीक्षा की घड़ी में आपके आशीर्वाद की जरूरत है।" अपने ट्वीट के साथ, कंगना ने अपने फैंस के लिए कुछ मॉर्निग सेल्फी शेयर की। उन्होंने आगे लिखा, "सुबह ये सेल्फी क्लिक की है, उम्मीद है आप सभी को पसंद आएंगी।"

कंगना लॉकडाउन की शुरुआत से मनाली में अपने परिवार के साथ वक़्त बिता रही थी। वह बीच में कुछ दिनों के लिए मुंबई भी गई थीं, जब बृहन्मुंबई नगर निगम BMC ने शहर में उनके कार्यालय में अवैध निर्माण का दावा करते हुए उसे गिरा दिया दिया था। 'थलाइवी' ए.एल. विजय द्वारा निर्देशित दिवंगत तमिल सीएम जे. जयललिता की बायोपिक है। कंगना सोशल मीडिया पर इसकी कई झलकियां शेयर कर चुकी हैं।

संगीत को लेकर बोले ए आर रहमान- "संगीत की रचना मेरे लिए आध्यात्मिक प्रक्रिया है"

हाथरस: सुरेंद्र सिंह के बयान पर भड़की स्वरा भास्कर, कहा- "ये घटिया आदमी पुराना पापी है..."

जल्द ही बॉलीवुड की इस फिल्म में नज़र आएगी सुष्मिता सेन की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -