संजय दत्त के जिगरी दोस्त ने की भावुक पोस्ट, कहा- शेर है तू शेर
संजय दत्त के जिगरी दोस्त ने की भावुक पोस्ट, कहा- शेर है तू शेर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की सीरियस बीमारी की आहट ने उनकी फैमिली, फैंस तथा दोस्तों के लिए चिंता उत्पन्न कर दी है. हालांकि सभी को पूरा भरोसा है कि हमेशा की प्रकार संजय इस बार भी सारी दिक्कतों को मात देकर विजेता बनकर ज़ोरदार वापसी करेंगे. संजय दत्त के जिगरी दोस्त परेश गिलानी ने उनके लिए सोशल मीडिया में एक बहुत भावुक पोस्ट लिखकर अपने दोस्त की हिम्मत बढ़ाई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परेश गिलानी वही दोस्त हैं, जिनका रोल विक्की कौशल ने संजय दत्त की बायोपिक संजू में अदा किया था. हालांकि मूवी में उनके रोल का नाम कमलेश यानि कमली रख दिया गया था. संजय तथा परेश के मध्य वही भावनात्मक समीकरण है, जो संजू में रणबीर कपूर तथा विक्की कौशल के मध्य नज़र आता है. 

वही परेश संजय के हर संघर्ष के साक्षी रहे हैं, तथा उनको लेकर बेहद इमोशनल हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक पोस्ट लिखी है- मेरे भाई, सोचा था कि हमने पूरा मनोरंजन पार्क कवर कर लिया है. सोचा था कि यह अब अवरुद्ध हो गया है, किन्तु मुझे लगता है कि अभी काम समाप्त नहीं हुआ. चलो एक और रोमांचक राइड के लिए कमर कस लेते है. आगे उन्होंने लिखा, एक और जंग आरम्भ हो गयी है. ऐसी जंग जो हमें जीतनी हैं, तथा तुम हर स्थिति में जीतोगे. हम जानते हैं कि तुम कितने साहसी हो तथा जीतोगे. शेर है तू शेर. साथ ही इस पोस्ट के साथ परेश ने कैप्शन में लिखा- संजय मेरे भाई. भरोसा करना भी कठिन है. कुछ दिन पूर्व हम लोग विचार कर रहे थे कि अपनी उम्र के अगले पड़ाव को हमें कैसे आनंददायक बनाना है. इसी के साथ उन्होंने संजय दत्त का हौसला बढ़ाया है.

'द बिग बुल' से सामने आया एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज का पहला लुक

पंडित जसराज के निधन पर आशा भोसले ने जताया दुःख

सुबह 4 बजे यह काम करती नजर आईं सारा अली खान, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -