'द बिग बुल' से सामने आया एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज का पहला लुक
'द बिग बुल' से सामने आया एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज का पहला लुक
Share:

इस समय 'द बिग बुल' फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. सभी इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं. यह फिल्म साल 2020 में ही आने वाली है और इसे भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाने वाला है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और इलियाना डीक्रूज दिखाई देने वाले हैं. फिलहाल बड़ी बात यह है कि इस फिल्म से इलियाना का पहला लुक सामने आ गया है. जी हाँ, फिल्म से इलियाना डीक्रूज़ का फर्स्ट लुक सामने आया है. जिसमें वह बेहद अलग अंदाज़ में दिख रही हैं. वैसे फिल्म के मेकर्स ने 'द बिग बुल' का नया पोस्टर शेयर किया है जो बड़ा बेहतरीन दिखाई दे रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

इस पोस्टर में इलियाना आंखो पर चश्मा चढ़ाए, बालों को जूड़े में बांधे अब तक के सबसे अलग ही अंदाज दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. वैसे आपको याद हो तो इससे पहले अभिषेक बच्चन का भी एक लुक रिलीज़ हुआ था. उस लुक में वह काफी दमदार अंदाज में नजर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर महीने में शुरु की गई थी लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग पर ब्रेक लग गया था. वहीं अब अभिषेक फिल्म के शूट को पूरा करने में लगे हुए हैं. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और इलियाना डीक्रूज़ के अलावा निकिता दत्ता, सोहम शाह, राम कपूर, सुप्रिया पाठक शाह अहम भुमिकाओं में नज़र आने वाले हैं.

फिल्म को अभिनेता अजय देवगन, आनंद पंडित के साथ प्रोडयूस करने वाले हैं और फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म डिज़्नी हॉटस्टार पर डिजिटली रिलीज़ करने के बारे में कहा गया है.

पंडित जसराज के निधन पर आशा भोसले ने जताया दुःख

सुबह 4 बजे यह काम करती नजर आईं सारा अली खान, वीडियो हो रहा वायरल

सुशांत की बहन पर आरोप लगते देख भांजी बोली- 'वह बेहोश हो गईं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -