पंडित जसराज के निधन पर आशा भोसले ने जताया दुःख
पंडित जसराज के निधन पर आशा भोसले ने जताया दुःख
Share:

दिग्गज गायिका आशा भोसले इस समय बहुत दुखी हैं. जी दरअसल उन्होंने प्रतिष्ठित भारतीय शास्त्रीय गायक पंडित जसराज के निधन पर दुःख जताया है. उनके निधन ने आशा को बड़ा झटका दिया है. आप जानते ही होंगे भारतीय शास्त्रीय गायक पंडित जसराज का सोमवार को अमेरिका में 90 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. ऐसे में आशा भोसले ने हाल ही में उन्हें याद करते हुए एक वेबसाइट से बात कि. इस बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं पंडित जसराज जी के दुर्भाग्यपूर्ण निधन से बहुत दुखी हूं. मैंने ऐसे व्यक्ति को खोया जो मेरे लिए बेहद प्रिय थे. मैंने एक बड़े भाई को खो दिया है. संगीत का सूरज डूब गया. वह बहुत अच्छे गायक थे, हम एक दूसरे को काफी समय से जानते थे, यहां तक कि उनके शादी के पहले से. वह मेरी बहुत प्रशंसा करते थे और वे हमेशा कहते थे, मैं तुम्हें गाना सिखाऊंगा."

इसके अलावा उन्होंने कहा, "उन दिनों की बात है, जब मैंने अमेरिका में उनके शास्त्रीय स्कूल का दौरा किया था, जहां वह कई टैलेंट्स को संगीत सिखाते थे. मुझे याद है कि मैं कैसे उनके स्कूल में दाखिला लेना चाहती थी." जी दरअसल आशा भोसले ने अमेरिका ट्रिप को याद किया. उस दौरान वह पंडित जसराज से मिली थीं और उस समय दोनों में बहुत सी बातें हुईं थीं.

हाल ही में उन्होंने कहा, "उसी ट्रिप में हम दोनों साथ में डिनर करने गए थे, जसराज जी शुद्ध शाकाहारी थे, वे स्वास्थ्य कारणों से मुझे भी शाकाहारी बनने का अनुरोध करते रहे. मैं हमेशा उनके बचपना को याद करूंगी."

सुबह 4 बजे यह काम करती नजर आईं सारा अली खान, वीडियो हो रहा वायरल

करवा चौथ : करवा चौथ व्रत की पूजन सामग्री

पीएम नरेंद्र मोदी-गृहमंत्री अमित शाह ने दी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -