संजय दत्त की बीमारी को लेकर अभिनेता के दोस्त ने बताई ये सच्चाई
संजय दत्त की बीमारी को लेकर अभिनेता के दोस्त ने बताई ये सच्चाई
Share:

फिल्म एक्टर संजय दत्त के स्वास्थ्य को लेकर अभी हाल ही में ये खुलासा हुआ कि उन्हें लंग कैंसर हैं. संजय दत्त का उपचार फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा है, किन्तु खबरें हैं कि वो शीघ्र ही वाईफ मान्यता दत्त तथा सिस्टर प्रिया के साथ उपचार के लिए न्यूयॉर्क जा सकते हैं. यदि खबरों की मानें, तो अभिनेता का कैंसर 4th स्टेज पर है. हालांकि न किसी चिकित्स्क ने, न ही फैमिली के किसी भी मेंबर ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी दी है.

वही संजय के स्वास्थ्य को लेकर कई प्रकार की खबरें चल रही हैं. इसी बीच उनके विशेष मित्र राहुल मित्रा ने बाबा के स्वास्थ्य पर अपडेट दिया. मीडिया रिपोर्ट से बातचीत में ‘तोरबाज़’ के निर्देशक राहुल ने कहा, ‘संजय का स्वास्थ्य उतना भी खराब नहीं है जितना बताया जा रहा है’. ‘संजय दत्त के लास्ट स्टेज कैंसर की बातें पूरी तरह से झूठ हैं, उनका आरम्भिक इलाज चल रहा है, कुछ टेस्ट्स का परिणाम आना शेष हैं. 

आगे उन्होंने कहा, वो एक योद्धा है, तथा शीघ्र ही विजेता बनकर लौटेंगे. ये बात मैं इमोशनल होकर नहीं कह रहा हूं बल्कि सच्चाई बता रहा हूं. प्लीज़ कुछ भी अनुमान लगाना बंद करें, तथा कुछ करना ही है तो उनके लिए प्रार्थनाएं कीजिए’. साथ ही राहुल ने कहा, ‘संजय दत्त ने न्यूयॉर्क के लिए वीज़ा अप्लाई किया है. हालांकि 1993 मुंबई ब्लास्ट केस में नाम आने के कारण उन्हें वीज़ा प्राप्त होने में परेशानी हो रही थी. किन्तु किस्मत से उनके एक मित्र ने मेडिकल ग्राउंड के आधार पर पांच वर्ष का वीज़ा बनवाने में उनकी सहायता की है. इसी के साथ निर्देशक ने अपनी बात की है.

रिया चक्रवर्ती ने साझा किया सिक्योरिटी गार्ड का वीडियो, फिर क्यों किया डिलीट

हार्ड डिस्क डिलीट करने के प्रश्न पर रिया चक्रवर्ती ने दी अपनी सफाई

ओम राउत ने किया कार्तिक आर्यन की फिल्म से किनारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -