हार्ड डिस्क डिलीट करने के प्रश्न पर रिया चक्रवर्ती ने दी अपनी सफाई
हार्ड डिस्क डिलीट करने के प्रश्न पर रिया चक्रवर्ती ने दी अपनी सफाई
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की जांच सीबीआई कर रही हैं. वही इस केस में रिया चक्रवर्ती तथा उनकी फैमिली समेत कुछ लोगों पर सीरियस आरोप हैं. अपने ऊपर लगे सभी दोषों पर स्पष्टा देने के लिए रिया चक्रवर्ती ने एक प्राइवेट न्यूज चैनल से बात की. इस के चलते उन्होंने कई प्रश्नो के जवाब दिए. वही एक्ट्रेस से हार्ड डिस्क डिलीट किए जाने को लेकर भी प्रश्न किए गए. जिसका उन्होंने आंसर दिया है. 

सीबीआई निरंतर सुशांत सिंह राजपूत के मित्र सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है. सिद्धार्थ ने बुधवार को बताया कि अभिनेता का घर छोड़ने से पूर्व रिया चक्रवर्ती ने एक आईटी प्रोफेशनल को भी बुलाया था, तथा उसकी सहायता से आठ कम्यूटर हार्ड डिस्क समाप्त कराए थे. तत्पश्चात, रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शौविक से साथ सुशांत का घर छोड़ दिया था. यह पूरा मामला 8 जून का था. सिद्धार्थ पिठानी के इस खुलासे के पश्चात् अब रिया चक्रवर्ती से इस बारे में प्रश्न किया गया. 

हार्ड डिस्क डिलीट करने के प्रश्न पर रिया चक्रवर्ती ने चैनल से बात करते हुए कहा है, 'यह बात हर प्रकार से गलत है. इस प्रकार की कोई भी हार्ड डिस्क नष्ट नहीं हुई है. जबतक मैं सुशांत सिंह राजपूत के वहां थी, तो वहां पर ऐसा कुछ नहीं हुआ है, किन्तु मेरे जाने के पश्चात् 8 से 13 जून तक सुशांत सिंह राजपूत की सिस्टर वहां पर थीं. तब कुछ हुआ हो उस संबंध में मैं कुछ नहीं कह सकती हूं.' अभिनेत्री ने इसके अतिरिक्त और भी कई बातें बोली हैं. इसी के साथ रिया ने बातों का खंडन करते हुए इन्हे गलत बताया है.

ओम राउत ने किया कार्तिक आर्यन की फिल्म से किनारा

यूरोप ट्रिप को लेकर रिया चक्रवर्ती ने दिया ये जवाब

ख़ुशी के मारे पागल हुए विरूष्का के फैंस, ट्वीटर पर आई बधाई और मीम्स की बाढ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -