ओम राउत ने किया कार्तिक आर्यन की फिल्म से किनारा
ओम राउत ने किया कार्तिक आर्यन की फिल्म से किनारा
Share:

डायरेक्टर इम्तियाज अली की मूवी 'लव आजकल' का दीवाला निकलने का प्रभाव कार्तिक आर्यन के करियर पर दिखने लगा है. फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' के डायरेक्टर ओम राउत ने कार्तिक की मूवी को छोड़ कर, प्रभास के साथ अपनी मेगा बजट मूवी पर काम आरम्भ कर दिया है. हालांकि ओम ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह कार्तिक की मूवी को अवश्य बनाएंगे, किन्तु कब ये स्पष्ट रूप से निश्चित नहीं है.

वही देश में पूरे लॉकडाउन भर फिल्म इंडस्ट्री का कार्य बंद रहा, तो स्टार्स ने अपने फैंस के मध्य बने रहने के लिए नए नए करतब दिखाए. ऐसे में युवा एक्टर कार्तिक आर्यन भी कैसे पीछे रहते? उन्होंने भी यूट्यूब पर अपना एक टॉक शो 'कोकी पूछेगा' आरम्भ कर लिया. इस पर वह भिन्न-भिन्न लोगों से बात करके अपना तथा अपने फैंस को एंटरटेन करते रहे. वही वर्ष के आरम्भ में एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ रिलीज हुई उनकी फिल्म 'लव आज कल' तो फ्लॉप रही. 

साथ ही अब उनकी आशाएं  'भूल भुलैया 2', 'दोस्ताना 2', इसी वर्ष घोषित हुई ओम राउत की बिना टाइटल वाली एक्शन मूवी तथा रोहित धवन के डायरेक्शन में बनने वाली मूवी 'अला वैकुंठपुरमुलू' के हिंदी रीमेक पर हैं. वही जब ओम ने प्रभास के साथ अपनी बहुचर्चित मूवी 'आदिपुरुष' का ऐलान किया, तो ऐसी बातें होने लगीं कि ओम ने कार्तिक की मूवी को समाप्त कर दिया. किन्तु बात पर सफाई देते हुए ओम ने कहा है कि वह COVID-19 वायरस के कारण उत्पन्न हुई कठिन हालातो के कारण कार्तिक की फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकते हैं. अब देखना ये है की शूटिंग कब शुरू होती है.

ख़ुशी के मारे पागल हुए विरूष्का के फैंस, ट्वीटर पर आई बधाई और मीम्स की बाढ़

वीडियो शेयर कर रिया चक्रवर्ती ने परिवार के लिए की ये मांग

'रैम्बो' फिल्म का बदला निर्देशक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -