2 दिन तक नशे में पड़े रहे थे संजू बाबा, पापा की पार्टी से लगी थी लत
2 दिन तक नशे में पड़े रहे थे संजू बाबा, पापा की पार्टी से लगी थी लत
Share:

संजय दत्त बॉलीवुड में अपना बेहतरीन मुकाम बना चुके हैं. आज उनका जन्मदिन है. संजय दत्त को लोग संजू बाबा के नाम से जानते हैं. वह आज के समय में लाखों दिलों में राज करते हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि बॉ​लीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 'संजू बाबा' के नाम से फेमस एक्टर संजय दत्त की जिंदगी की कहानी बहुत अजीब है. जी दरअसल उनकी रियल लाइफ में एक्शन, ड्रामा, रोमांस और वो सबकुछ शामिल रहा है जो कभी हमने केवल फिल्मों में देखा है. आपको पता हो उनकी जीवन पर बनी बायोपिक फिल्म 'संजू' साल 2018 में रिलीज हुई थी.

जिसमे बहुत कुछ चौकाने वाले रहस्य का खुलासा हुआ था. वैसे संजू बाबा का जन्म 29 जुलाई, 1959 को मुंबई में हुआ था. ऐसे में आज संजय दत्त के जन्मदिन पर उनकी लाइफ के उन पलों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे याद करके उन्हें बड़ा दुःख होता है. जी दरअसल एक समय था जब संजय दत्त बुरी संगत में पड़ गए थे और नशा करने लगे थे. कहा जाता है इसका खामियाजा भी उन्हें भुगतना पड़ा. जी दरअसल एक बार पिता सुनील दत्त ने घर पर पार्टी रखी थी. इसी दौरान संजय दत्त की नजर एक यूज की गई सिगरेट पर पड़ी हुई थी जिसके अंतिम के कुछ कश बचे हुए थे. उस समय उन्होंने सबसे पहले सिगरेट फूंकी थी.

उसी के बाद वह इसकी लत के शिकार हो गए. खुद संजय दत्त बता चुके हैं कि एक बार उन्होंने इतना नशा कर लिया था कि वे 2 दिनों बाद उठे थे. जी दरअसल संजय दत्त ने इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था. उसी के बाद उन्हें इस बात का एहसास हुआ था कि अगर वे ऐसे ही नशे करते रहेंगे तो जल्द ही खत्म हो जाएंगे. वहीं यह सोचने के बाद वह धीरे धीरे नशे की लत छोड़कर अपने जीवन में आगे बढ़ गए. आज वह एक जाने-माने एक्टर हैं जिन्हे जादू की झप्पी देने के लिए जाना जाता है.

सुशांत के पिता के एफआईआर दर्ज करवाने के बाद कंगना ने कही यह बात

सुशांत के पिता के बाद भाई ने खोली रिया की पोल, कहा- 'बैंक बैलेंस खाली कर दिया...'

सुशांत के पिता के लगाए आरोपों में खुद को फंसते देख रिया ने वकील को बुलाया घर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -