सुशांत के पिता के बाद भाई ने खोली रिया की पोल, कहा- 'बैंक बैलेंस खाली कर दिया...'
सुशांत के पिता के बाद भाई ने खोली रिया की पोल, कहा- 'बैंक बैलेंस खाली कर दिया...'
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बीते मंगलवार को पटना के राजीव नगर थाने में FIR दर्ज कराई है. उन्होंने सुशांत की प्रेमिका पर गंभीर आरोप लगाए हैं जिन्हे जानने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया के बारे में सुशांत के पिता ने कहा है कि 'जब से उनका बेटा रिया के टच में आया तब से उसे मानसिक दिक्कतें होने लगी थीं. इससे पहले वह स्वस्थ था.' उन्होंने रिया के ऊपर सुशांत के पैसे हड़पने, उन्हें ड्रग ओवरडोज देने और उन्हें परिवार से दूर करने जैसे तमाम आरोप लगाए हैं.

इसी के साथ एक वेबसाइट से बातचीत में सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू ने चौकाने वाले खुलासे किये हैं. उन्होंने कहा, "जब सहरसा आया था सुशांत तो उसने जिक्र किया था कि रिलेशन में परेशानी है. लेकिन बात यहां तक जाएगी सोचा नहीं था." इसी के साथ नीरज ने कहा, "सुशांत की बहन मुंबई में हैं उन्हें पता होगा दोनों के बीच की बात. रिया के खिलाफ जो एफआइआर हुई वो सही है. उसने बैंक बैलेंस खाली कर दिया. उसके परिवार ने मिलकर सब किया. सुशांत को परिवार से दूर किया. हमने सोचा दो लोगों के बीच की बात है. बात यहां तक जाएगी ये नहीं सोचा था."

आपको पता हो सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में रिया के खिलाफ बहुत चौकाने वाले आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा रिया ने सुशांत के सामने ये शर्त रखी थी कि अगर सुशांत कोई भी फिल्म साइन करेगा तो उसे तभी साइन करेगा जब प्रोडक्शन इस बात पर राजी होगा कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस रिया ही होंगी. इसके अलावा उन्होंने और भी बहुत कुछ कहा जो चौकाने वाला रहा.

सुशांत के पिता के लगाए आरोपों में खुद को फंसते देख रिया ने वकील को बुलाया घर!

सुशांत के पिता ने खोले रिया से जुड़े चौकाने वाले राज, सुनकर घूम जाएगा दिमाग

सुर के बेताज बादशाह है अनूप जलोटा, बॉलीवुड को दे चुके है कई हिट गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -