सुशांत के पिता के एफआईआर दर्ज करवाने के बाद कंगना ने कही यह बात
सुशांत के पिता के एफआईआर दर्ज करवाने के बाद कंगना ने कही यह बात
Share:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. अब सुशांत का परिवार उनकी मौत के गम से उबर चुका है. ऐसे में अब परिवार चौकाने वाले खुलासे कर रहा है जो रिया से जुड़े हुए हैं. हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR की है. उन्होंने उस पर आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत से पैसे लिए और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया.

आप सभी को पता ही होगा कि सुशांत की मौत से पहले रिया उनके साथ कुछ वक्त तक रिलेशनशिप में थीं. वहीं सुशांत के पिता द्वारा उठाए गए इस कदम के थोड़े ही समय बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी इस मामले में बयान दे दिया है. उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक पत्रकार के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपनी बात कही है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "रिया पिछले 6 महीने से सुशांत के साथ थी, उसने सुशांत की रहस्यमयी मौत से बस 2 दिन पहले ही महेश भट्ट को उसके मनोचिकित्सक के तौर पर हायर किया था. खुशी है कि अब इस पूरे मामले की जांच की जाएगी."

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कंगना सुशांत सुसाइड मामले पर शुरू से अपनी राय देती रही हैं. वह आए दिन कई चौकाने वाले बयान दे रहीं थीं. ऐसे में अब बात करें सुशांत के बारे में तो उन्होंने बीते 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. वहीं उनकी आत्महत्या के बाद लोग हैरान परेशान थे. अब तक कई लोग उनकी मौत को हत्या समझ रहे हैं और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

सुशांत के पिता के बाद भाई ने खोली रिया की पोल, कहा- 'बैंक बैलेंस खाली कर दिया...'

सुशांत के पिता के लगाए आरोपों में खुद को फंसते देख रिया ने वकील को बुलाया घर!

सुशांत के पिता ने खोले रिया से जुड़े चौकाने वाले राज, सुनकर घूम जाएगा दिमाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -