भतीजी की शादी में पहुंचे बॉलीवुड की यह दिग्गज हस्ती, अभिनेता कुमार गौरव की बेटी सिया बनीं दुल्हन
भतीजी की शादी में पहुंचे बॉलीवुड की यह दिग्गज हस्ती, अभिनेता कुमार गौरव की बेटी सिया बनीं दुल्हन
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता संजय दत्त और मान्यता दत्त को बॉलीवुड का पॉवर कपल कहा जाता है । दोनों अक्सर किसी ना किसी ईवेंट में साथ दिखते हैं । मान्यता बच्चों को लेकर संजय दत्त की फिल्म के सेट पर भी पहुंचती हैं । अभी हाल ही में ये कपल फिर से एक साथ दिखा । असल में, संजय अपनी भतीजी की शादी में पहुंचे । उनके साथ मान्यता और बच्चे भी नजर आए ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today Kumar Gaurav’s daughter Siya got married #sanjaydutt #kumargaurav

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

संजय दत्त की बहन नमृता दत्त और कुमार गौरव की बेटी सिया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आदित्य से शादी कर ली । शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । संजय और मान्यता पूरे परिवार के साथ पोज देते नजर आए । तस्वीरों में कुमार गौरव भी दिखे, जिन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल हो गया । इन तस्वीरों को बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है । सिया शादी में ऑफ व्हाइट लहंगा पहने नजर आईं । इसके अलावा आदित्य भी इसी कलर की शेरवानी पहने दिखे । वहीं संजय दत्त, मान्यता दत्त और उनकी बेटी इकरा भी ऑफ व्हाइट कॉस्ट्यूम में नजर आए । 

जानकारी  के लिए बता दें कि कुमार गौरव की शादी 1984 में नमृता दत्त के साथ हुई थी । कुमार गौरव और संजय दत्त बहुत अच्छे दोस्त हैं । कुमार गौरव, संजय के हर अच्छे-बुरे दौर में उनके साथ रहे। संजय दत्त पिछले दिनों आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आए थे । इसमें उन्होंने अहमद शाह अब्दाली का रोल निभाया था ।  ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । अब संजू बाबा के पास महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' भी है । ये संजय दत्त की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल होगी । यह फिल्म 28 साल पहले आई थी । इसके साथ ही संजय फिल्म 'केजीएफ 2', 'भुज' और 'शमशेरा' में भी नजर आएंगे ।

इस साल Oops मोमेंट का शिकार हुए बॉलीवुड की यह हस्तियां

दिलजीत दोसांझ की कमाई का मेन सोर्स है यह, फिल्मो से नहीं चलता घर

फैन ने किया ऐसा बहादुरी का काम, अमिताभ ने लगा लिया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -