फैन ने किया ऐसा बहादुरी का काम, अमिताभ ने लगा लिया गले
फैन ने किया ऐसा बहादुरी का काम, अमिताभ ने लगा लिया गले
Share:

हिंदी सिनेमा के शहंशाह अमिताभ बच्चन के लाखों- करोड़ों फैंस हैं। इन फैंस की लंबी चौड़ी लिस्ट में एक नाम जफर शेख का भी शामिल है। जफर शेख भी अमिताभ की तरह ही हिम्मतवाले हैं और इसका सबूत खुद उन्होंने अभी हाल ही में दिया है। दरअसल हर रविवार जफर शेख अमिताभ के बंगले जलसा के बाहर बच्चन की एक झलक के लिए जाते हैं। ऐसे में पिछले रविवार को जब जफर शेख अमिताभ से मिलने पहुंचे तो उनको चोट लगी हुई थी। वहीं उनके हाथ में भी पट्टी बंधी थी। जब इस बारे में जानकारी निकाली गई तब सामने आया जफर का बहादुरी किस्सा।

असल में, वसई के रहने वाले जफर शेख मुंबई के ही अंधेरी (पूर्व) में चाबी की दुकान चलाते हैं। पिछले शनिवार की शाम उन्होंने देखा कि उनके दुकान के सामने से ही एक आदमी एक महिला के गले से सोने की चेन छीनकर भाग रहा है। ये वारदात देखते ही जफर ने एक पल नहीं सोचा और चोर के पीछे भाग पड़े। इसके बाद करीब एक किलोमीटर तक पीछा करने के बाद उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

मिड डे से बातचीत करते हुए जफर शेख ने बताया कि,'मैंने उसे चेन खींचकर भागते हुए देखा तो करीब एक किलोमीटर तक उसका पीछा गया। लेकिन जैसे ही मैंने उसे रोका तो उसने अपने पॉकेट से ब्लेड निकाली और मेरे दोनों हाथों पर मार दी। इसके बाद भी मैंने उसे पुलिस स्टेशन तक घसीटा और गिरफ्तार करवा दिया।' बातचीत में जफर ने आगे कहा कि, 'मुझे खुशी है कि महिला को चैन वापस मिल गई। मैं अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन हूं। इस घटना के बाद मैं उनसे उनके घर पर मिला। जब उन्होंने मेरे हाथ के बारे में पूछा तो मैंने उन्हें सब कुछ बता दिया। उन्होंने मुझे बधाई दी और गले से लगाया।'

दीपिका को फटॉग्रफर ने पुकारा 'दीपू जी', अभिनेत्री ने दिया मजेदार जवाब

Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट की क्लास लगाने पर सलमान को क्रिएटिव टीम ने रोका!

कुमार सानू ने किया बेटी संग गाने से इंकार, कहा- 'हमारा तो बाप-बेटी का रिश्ता है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -