दिलजीत दोसांझ की कमाई का मेन सोर्स है यह, फिल्मो से नहीं चलता घर
दिलजीत दोसांझ की कमाई का मेन सोर्स है यह, फिल्मो से नहीं चलता घर
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ जल्द फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आने वाले है  उन्होंने पहली बार इस फिल्म के लिए ना कह दिया था क्योंकि उन्हें लगा कि निर्माता करण जौहर उन्हें फिल्म में लेने के बारे में गंभीर नहीं हैं। दिलजीत के पास कई फिल्म के प्रोजेक्ट्स भी आ रहे है परन्तु उनकी पहली प्राथमिकता हमेशा उनका सिंगिग करियर ही रहा है । वह इसे अपनी कमाई का मेन सोर्स भी कहते हैं। दिलजीत ने कहा कि एक्टिंग एक्सीडेंटली हो गया है लेकिन वह हमेशा एक सिंगर ही हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह बॉलीवुड से ज्यादा नहीं कमाते हैं और उनका घर गाने से सी चलता हैंl

दिलजीत दोसांझ पंजाब के बड़े कलाकार हैं, ने फिल्म उड़ता पंजाब से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उड़ता पंजाब में देखने के बाद करण जौहर ने उन्हें एक प्रोजेक्ट पर चर्चा करने के लिए बुलाया। एक इंटरव्यू में दिलजीत ने कहा कि उन्होंने करण से दो बार बात की थी परन्तु वह अभी भी फिल्म का हिस्सा नहीं थे।

इससे उन्हें लगा कि वे सिर्फ लोगों को मिलने के लिए बुलाते हैं और उन्हें काम नहीं देते हैं। दिलजीत ने कहा कि जब उन्हें गुड न्यूज़ के लिए एक बार फिर बुलाया गया तो वे बिना किसी उम्मीद के चले गए। वह फिल्म करना भी नहीं चाहते थे परन्तु तभी यह पता चला कि करण उन्हें इस भूमिका में लेने के बारे में गंभीरता से सोच रहे हैं। दिलजीत ने स्क्रिप्ट मिलते ही यह भूमिका स्वीकार कर ली थी। दिलजीत ने आगे कहा कि उन्हें उनकी भूमिका पसंद आई और उन्हें और अच्छा लगा जब उन्हें पता चला कि फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर भी हैं। फिल्म गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है, जो इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) पर आधारित है। फिल्म गुड न्यूज़ जल्द रिलीज होनेवाली हैं।

दीपिका पादुकोण ऐसे करती है अपने काम और घर को मैनेज, कहा- 'हम दोनों एक दूसरे

यह पाकिस्तानी सिंगर दोबारा बने पिता, फैंस के साथ साँझा की फोटो

दीपिका को फटॉग्रफर ने पुकारा 'दीपू जी', अभिनेत्री ने दिया मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -