संजय दत्त ने गोद लिया अपनी नानी का गांव
संजय दत्त ने गोद लिया अपनी नानी का गांव
Share:

इन दिनों संजय दत्त अपनी बायोपिक 'संजू' और कई बड़ी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इन दिनों वो अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसकी शूटिंग लखनऊ में चल रही है. इसी के मौके पर संजय दत्त ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार के कामकाज को लेकर दोनों के बीच लम्बी चर्चा चली. इसी दौरान संजय दत्त ने सीएम योगी आदित्य नाथ से उत्तर प्रदेश के एक गांव को गोद लेने की मांग की है. 

अभिनेता संजय दत्त ने जौनपुर रोड स्थित चिलबिला गांव को गोद लेने की इच्छा जाहिर की. बता दें कि चिलबिला गांव संजय दत्त का ननिहाल है. संजय दत्त ने पिछले दिनों ही अपनी आगामी फिल्म 'तोरबाज़' की शूटिंग का पहला शेड्यूल किर्गिस्तान में पूरा किया है. जिसके बाद वो सीधे अपने प्रोड्कशन की फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग में जुट गए हैं. जो कि एक पोलिटिकल थ्रिलर फिल्म है. यह तेलुगु फिल्म 'प्रस्थानम' का हिंदी रीमेक है. जिसका निर्देशन देवा कट्टा ने किया था और अब वो इसका फिल्म का हिंदी रीमेक बना रहे है.

बता दें कि संजय दत्त के पास कई बड़ी फिल्म है जो कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होंगे. जिनमें करण जौहर की मेगा बजट और पीरियड ड्रामा फिल्म 'कलंक', आशुतोष ग्वारिकर की हिस्टोरिकल पीरियड फिल्म 'पानीपत' और तिग्मांशु धुलिया की फिल्म 'साहेब बीवी गैंगेस्टर 3' शामिल है. ये तीनों फिल्म ही अगले साल रिलीज़ होंगी.  

'वीरे दें वेडिंग' पर छाया 'काला' का जादू, 7वें दिन कमाई घट कर रह गई इतनी

बॉल टेम्परिंग में स्मिथ मुझे भी करना चाहते थे शामिल..

आपका दिमाग असल में इतना ही खूबसूरत है, देखिए और भी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -