'वीरे दें वेडिंग' पर छाया 'काला' का जादू, 7वें दिन कमाई घट कर रह गई इतनी

करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म 'वीरे दें वेडिंग' ने शानदार कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया हैं. गौरतलब हैं कि फिल्म को रिलीज हुए हफ्ताभर हो गया हैं और फिल्म ने 7 दिनों में 56 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर डाला है. वहीं अब इस हफ्ते रजनीकांत की फिल्म 'काला' भी रिलीज हुई हैं जिसके चलते 'वीरे दें वेडिंग' की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही हैं. बताया जा रहा हैं कि रजनीकांत की इस फिल्म को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

बात दें कि फिल्म वीरे दी वेडिंग ने अपने पहले दिन 10.70 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई की थी, अब हाल में जानकारी मिली हैं कि अब फिल्म का कोई ख़ास कमाल नहीं चल रहा हैं. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने 7वें दिन 4.06 करोड़ की कमाई की, मतलब फिल्म ने अपने शुरूआती दिनों में जबरदस्त कमाई की लेकिन दिनों दिन फिल्म की कमाई का ग्राफ गिरता जा रहा हैं.

फिल्म ने अपने पहले दिन यानिकि शुक्रवार को 10.70 करोड़ रुपये आए. शनिवार को इसका कलेक्शन 12.25 करोड़ रुपये रहा और रविवार को फिल्म ने 13.57 करोड़ रुपये बटोरे. इसके बाद सोमवार के दिन फिल्म ने 6.04 करोड़ अपने नाम किये इसके बाद मंगलवार को 5. 47 अपने नाम किये है. मतलब मंगलवार को भी फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली, छठे दिन यानि बुधवार को फिल्म का कलेक्शन महज 4.87 करोड़ ही रहा था.

गौरतलब हैं कि फिल्म बोल्ड कंटेंट से भरी हुई हैं. इन चार खूबसूरत अभिनेत्रियों के अलावा फिल्म में 'परमानेंट रूममेट' फेम सुमित व्यास भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म की निर्माता सोनम कपूर की बहन रिया कपूर है वहीं इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. अब देखना ये हैं कि फिल्म और कितना कमाने में कामयाब हो पाती है.

ये भी पढ़े

'रेस 3' के साथ होगा सलमान-शाहरुख़ का डबल धमाका

जैकलीन ने किया सलमान के बारे में बड़ा खुलासा

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में जुटे अमिताभ बच्चन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -