बॉल टेम्परिंग में स्मिथ मुझे भी करना चाहते थे शामिल..
बॉल टेम्परिंग में स्मिथ मुझे भी करना चाहते थे शामिल..
Share:

बॉल टेम्परिंग के मामले में एक साल का प्रतिबन्ध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को लेकर टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टॉक ने बड़ा खुलासा किया है. स्टार्क का कहना है कि केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में गेंद से छेड़छाड़ करने के प्लान में स्टीव उन्हें भी शामिल करना चाहते थे. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए इस मैच में बेनक्राफ्ट को पीले टेप से गेंद के साथ छेड़छाड़ करते हुए कैमरे में कैद किया गया था. मामला सामने आने के बाद स्मिथ और बेनक्राफ्ट ने इस बात को लेकर हामी भी भरी थी.

हालांकि अब मिचेल स्टार्क ने बड़ा खुलासा करते हुए बॉल टेम्परिंग के मामले में खुद को भी शामिल किये जाने की बात कही है. शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्टार्क ने कहा कि, "स्मिथ ने सभी को फंसाने की कोशिश की लेकिन मैंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से मिलकर अपना पक्ष रखा और उसने मुझे क्लीन चिट दे दीं. न्यूलैंड्स में तीसरे दिन का खेल ख़त्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्मिथ ने अपने इस करत में शामिल लोगों के साथ क्या दिखाने की कोशिश की? यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास के लिए बुरे अभ्यास में से एक है."

बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले में स्मिथ और वार्नर को दोषी पाते हुए उन्हें इस मैच और बाकी बचे मैचों से इनके पदों के साथ बाहर निकाल दिया था. इसके अलावा आईसीसी ने भी स्मिथ के ऊपर एक टेस्ट मैच व पूरी मैच फीस का जुर्माना लगाया था.

 

कोच ज्वाला की भट्टी में तप कर कुंदन बन रहे है नन्हे क्रिकेटर्स

फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप में सौरभ गांगुली की नज़र होगी इस खिलाड़ी पर

संन्यास के बाद भी सुर्ख़ियों में हैं नेहराजी, इस खिलाड़ी ने दिया खुद की सफलता का श्रेय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -