अमेरिकन एयरलाइन्स ने इस अभिनेत्री संग किया बुरा बर्ताव
अमेरिकन एयरलाइन्स ने इस अभिनेत्री संग किया बुरा बर्ताव
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी आख‍िरी फिल्म 'दिल बेचारा' से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस संजना सांघी इस समय चर्चाओं में है। जी दरअसल वह हाल ही में एक बुरे एयरलाइन एक्सपीर‍ियंस से गुजरीं और उसी को उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है। आप सभी को बता दें कि अदाकारा के साथ अमेर‍िकन एयरलाइन्स से ट्रैवल करते समय प्लेन के एक क्रू मेंबर ने हद बदतमीजी की थी। इसी घटना का संजना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जिक्र किया और एयरलाइन्स से उनके बर्ताव के लिए माफी की मांग की है।

आप देख सकते हैं उन्होंने बताया है कि वह दिल्ली से न्यूयॉर्क जा रही थीं जिसके लिए उन्होंने अमेर‍िकन एयरलाइन्स ली थी। वहीं एक्ट्रेस की श‍िकायत है कि इस एयरलाइन के एक क्रू मेंबर ने उनके साथ बहुत रूड बर्ताव किया। उन्होंने लिखा है- 'हाल ही में दिल्ली से JFK (John F Kennedy International Airport, New York) गई अमेर‍िकन एयरलाइन्स से और इस दौरान एक क्रू मेंबर ने कई बार मेरे साथ रूड ब‍िहेव किया। मैं माफी की मांग करती हूं और उम्मीद करती हूं कि भव‍िष्य में दूसरे किसी पैसेंजर को इस तरह का बुरा अनुभव ना हो।' आप देख सकते हैं अपनी पोस्ट में संजना ने एयरलाइन्स और उनके सीईओ Doug Parker को भी टैग किया है।

इसी के साथ पोस्ट को देख कई फैंस का कहना है संजना के साथ यह बर्ताव निंदाजनक है। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने माफी की डिमांड तो की है हालाँकि अभी तक एयरलाइन्स या उनके किसी अध‍िकारी की ओर से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है। काम के बारे में बात करें तो संजना सांघी जल्द ही आद‍ित्य रॉय कपूर के साथ एक्शन थ्र‍िलर ड्रामा 'Om: The Battle Within' में नजर आने वाली हैं।

अभिषेक बच्चन को ट्रोल कर फंसे KRK, मिला मुंहतोड़ जवाब

'उत्पीड़न हो रहा है', हिजाब विवाद पर जायरा वसीम ने निकाला गुस्सा

घायल डॉग को प्यार करने वाले शख्स का वीडियो वायरल, देखकर फ़िदा हुईं अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -