अभिषेक बच्चन को ट्रोल कर फंसे KRK, मिला मुंहतोड़ जवाब
अभिषेक बच्चन को ट्रोल कर फंसे KRK, मिला मुंहतोड़ जवाब
Share:

कमाल आर खान (Kamal R Khan) उर्फ केआरके हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। वह एक ऐसे अभिनेता हैं जो आए दिन बॉलीवुड से किसी न किसी सेलेब को अपने निशाने पर लेते हैं। ऐसे में इस बार केआरके की नजर एक बार फिर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनके ट्वीट पर पड़ी और यह सब देखने के बाद उन्होंने अभिषेक पर चुटकी ली और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी की। हालाँकि वह कामयाब ना हो सके क्योंकि जूनियर बच्चन अभिषेक (Junior Bachchan) ने उनके ट्वीट के बदले में सॉलिड सा जवाब दिया। जी दरअसल, अभिषेक बच्चन ने साउथ की एक फिल्म पर कमेंट किया था जिसमें उन्होंने साउथ सिनेमा (South Cinema) की तारीफ की थी।

इस पर केआरके (KRK) से रुका नहीं गया औऱ उन्होंने बॉलीवुड एक्टर को सुना दिया। आप सभी को बता दें कि अभिषेक बच्चन ने साउथ की अपकमिंग फिल्म ‘वाशी’ का पोस्टर शेयर किया। इसमें अभिषेक ने लिखा- ‘मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से कमाल की फिल्म आ रही है- Vaashi। गुडलक तोविनो थॉमस, कीर्ति सुरेश, और पूरी टीम को ऑल द बेस्ट।’ जब कमाल आर खान ने अभिषेक का ये पोस्ट देखा तो उन्होंने अभिषेक के इस ट्वीट को री-ट्वीट किया और साथ में कैप्शन में लिख डाला- ‘भाई कभी आप बॉलीवुड वाले भी कोई इनक्रेडेबल फिल्म बना देना!’

उनकी इस पोस्ट को देखकर कई लोगों के रिएक्शन सामने आने लगे, किसी ने अभिषेक के लिए कहा- 'अरे भाई अपना आएगा।' तो किसी ने लिखा- ‘बॉलीवुड अभी सिर्फ कॉपी में लगा है, साउथ की।’ इसी के साथ किसी ने अभिषेक की तारीफ में बोला- ‘सर आपकी बिग बुल कमाल की थी।’ वहीं दूसरी तरफ अभिषेक ने जब केआरके का ये ट्वीट देखा तो उन्होंने जवाब में लिखा- ‘प्रयास करेंगे, आपने बनाई थी ना- देशद्रोही।।!’। अब अभिषेक के इस पोस्ट पर भी फैंस रिएक्ट करने लगे और हंसने लगे हैं।

'उत्पीड़न हो रहा है', हिजाब विवाद पर जायरा वसीम ने निकाला गुस्सा

घायल डॉग को प्यार करने वाले शख्स का वीडियो वायरल, देखकर फ़िदा हुईं अनुष्का शर्मा

तो क्या प्रेग्नेंट हैं शिबानी दांडेकर?, जानिए वायरल तस्वीर का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -