'शका लका बूम बूम' की संजना को अब पहचान पाना मुश्किल
'शका लका बूम बूम' की संजना को अब पहचान पाना मुश्किल
Share:

टीवी का मशहूर शो 'शका लका बूम बूम' में ख़ूबसरत सी प्यारी चाइल्ड एक्ट्रैस के तौर पर नजर आने वाली लड़की आज काफी बड़ी हो गई है. जी हां हम बात करे है संजना नाम की लड़की की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रीमा वोहरा की जिसे अब आप देखंगे तो यकीन नहीं कर पाएंगे. बता दे कि, रीमा ने अपने करियर में कई सीरियल में काम किया है.

वह 'ना आना इस देश लाडो', 'दो दिल एक जान' जैसे बड़े टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. खबरों की माने तो वह आज कल दक्षिण भारत की फ़िल्मों में काम कर रही है. खास बात यह है कि, रीमा भी बाकि एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. यही नहीं बल्कि, आये दिन वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. रीमा ज़्यादातर अपनी हॉट फ़ोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए जानी जाती हैं.

गौरतलब है कि, जब रीमा 'शका लका बूम बूम' में संजना की भूमिका में नजर आ रही थी तब उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी लेकिन इसके बाद वह सुनहरे परदे से गायब हो चुकी थी. फिर अचानक उन्होंने टीवी की दुनिया में वापसी की और फिर से खुद को एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर लिया है.

ये भी पढ़े

‘दीवाने अंजाने’ में नजर आएंगी 'जमाई राजा' की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

हिना खान ने बिग बॉस पर लगाया बड़ा आरोप

मात्र 9,999 में पेश है शानदार स्मार्ट टीवी

 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -