हिना खान ने बिग बॉस पर लगाया बड़ा आरोप
हिना खान ने बिग बॉस पर लगाया बड़ा आरोप
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 11' को खत्म हुए लगभग एक महीना हो गया है लेकिन फिर भी इसके कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में है. इन दिनों बिग बॉस की कंटेस्टेंट हिना खान जमकर सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में खबर आई है कि, हिना ने बिग बॉस पर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि, "उनके एडिटिंग कांसेप्ट में कमी है और पूरे सीजन के दौरान मेरी नेगेटिव छवि को टीवी पर प्रसारित किया गया है ताकि मैं लोगों को बुरी दिखूं."

हालांकि हिना ने शो में कई बड़े सेलेब्स के बारे में विवादित बयान भी दिए जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना भी हुई यही नहीं बल्कि, नेगेटिव पब्लिसिटी की काफी हद तक इसकी जिम्मेदार वह खुद है. गौरतलब है कि, हिना खान टीवी का सबसे चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 8 साल काम करके लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकी है.

इस शो में हिना ने 'अक्षरा' नामक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था लेकिन बिग बॉस में हिना का बिल्कुल अलग बिहेवियर देखने को मिला जिसके चलते उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा यही नहीं बल्कि, उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया है. फिलहाल हिना बिग बॉस के घर से बहार होने के बाद अपनी फेमिली के साथ समय बिता रही है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे का फोटोशूट वायरल

चीन के बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाये बैठी 'सीक्रेट सुपरस्टार'

8 साल साथ रहने के बाद जब इस साथी को खो दिया हिना खान ने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -