संगीत का बयान, गाय काटने वाले अखिलेश सरकार की शरण में

संगीत का बयान, गाय काटने वाले अखिलेश सरकार की शरण में

नई दिल्ली : दादरी कांड को लेकर मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जहाँ एक तरफ सभी पार्टियों के लोग अख़लाक़ की फैमिली से मिलने जा रहे है वहीं रविवार को मुज़फ्फरनगर दंगों के आरोपी बीजेपी विधायक संगीत सोम ने भी बिसहाड़ा गांव का दौरा किया है. इस दौरे के दौरान उन्होंने यह भी कहा है कि अखिलेश सरकार के द्वारा गाय काटने वालों को शरण दी जा रही है. संगीत ने साथ ही यह भी कहा है कि जिस तरह मुज़फ्फरनगर के दंगों के आरोपी को जहाज में बिठाकर ले जाया गया था, उसी तरह अखिलेश सरकार गाय काटने वालों को भी लेकर गई है.

इस दौरान एक बीजेपी विधायक ने यह बताया कि एक अन्य शख्स राहुल यादव को भी गोली लगी है. मामले को देखते हुए संगीत ने कहा कि अखिलेश सरकार अख़लाक़ को तो 20 लाख रूपये देने की बात कर रही है लेकिन साथ ही इस घायल व्यक्ति को भी देख ले और इसे भी 5 - 7 लाख रूपये दे. इस तरह की एकतरफा कार्रवाई अखिलेश सरकार को नहीं करना चाहिए.

इस मामले में घायल के इलाज का जिम्मा बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा लिया गया है. अख़लाक़ के परिवार की मदद को लेकर जब संगीत से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सरकार इतनी मदद कर रही है और मैं इस बारे में क्या मदद करूँ. गौरतलब है कि इस हत्याकांड को लेकर बीजेपी नेता संजय राणा के लड़के को गिरफ्तार किया गया है लेकिन संगीत उसका बचाव करते नजर आये है.