चीन में दोबारा बाजार खुलने पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'खुद को खा जाओ यार'

चीन में दोबारा बाजार खुलने पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'खुद को खा जाओ यार'

इस समय हर तरफ केवल कोरोना वायरस का खतरा दिखाई दे रहा है जो चीन से शुरू हुआ. ऐसे में अब चीन में फिर से बाजार लग चुके हैं और चमगादड़ बिकने लगा है. इससे बॉलीवुड स्टार्स सख्त नाराज हैं. हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने चीन के उस बाजार को फिर से खोलने पर नाराजगी जताई है, जहां से कोरोना वायरस का प्रकोप कथित तौर पर शुरू हुआ है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने गुस्से में लोगों को खुद को ही खा जाने की बात कही हैं. आप सभी को बता दें कि इस समय कई अन्य लोगों की तरह संध्या मृदुल भी उन रिपोर्टों से हैरान हैं कि दुनिया भर में लगभग 40,000 लोगों की मौत का जिम्मेदार कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद चीनी बाजारों ने फिर से कारोबार करना शुरू कर दिया है, जहां से यह बीमारी फैली हैं.

 

जी दरअसल एक्ट्रेस संध्या मृदुल को चीनी बाजारों के फिर से खुलने की खबरों से हैरानी हो रही है, क्योंकि कोरोना वायरस के प्रकोप की शुरुआत इसी शहर से हुई है. हाल ही में उन्होंने ऐसी ही एक खबर को शेयर करते हुए अपना गुस्सा दिखाया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'क्या आप गंभीर हैं? खुद को खा जाओ यार' इसी के साथ उन्होंने ट्वीट में एक पंच की इमोजी भी शेयर की हैं. आपको बता दें कि वैज्ञानिकों का मानना है कि 'COVID -19 पैदा करने वाला कोरोना वायरस पहली बार चीन में एक चमगादड़ से उत्पन्न हुआ था और यह चीनी बाजार से मनुष्यों में फैलने से पहले दूसरे जानवरों में फैला था.'

अगर अन्य रिपोर्टों के बारे में बात की जाए तो खबर है कि चीन के हुबेई प्रांत का एक 55 वर्षीय व्यक्ति इस तरह के एक बाजार के माध्यम से Covid -19 से संक्रमित होने वाला पहला व्यक्ति हो सकता है. वहीँ वॉशिंगटन एग्जामिनर ने रविवार को एक संवाददाता के हवाले से कहा, 'बाजार ठीक उसी तरह से काम कर रहे हैं, जैसे कि कोरोना वायरस से पहले कर रहा था.' अब भी सभी का यही मानना है कि चीन के वुहान में हुआन सीफूड मार्केट को कोरोना वायरस का केंद्र माना जाता है, जिसने दुनिया को तबाह कर दिया. वहीँ लोग इस समय चीन में बाजार के दोबारा खुलने से ख़ासा गुस्से में हैं.

कभी एक-एक रुपए के लिए तरसते थे रेमो डीसूजा, अब हैं करोड़ों के मालिक

अजय देवगन के कारण आज भी कुँवारी है 48 साल की यह मशहूर अदाकारा

लॉकडाउन के बीच यह काम सीख रहीं हैं आलिया भट्ट