अजय देवगन के कारण आज भी कुँवारी है 48 साल की यह मशहूर अदाकारा
अजय देवगन के कारण आज भी कुँवारी है 48 साल की यह मशहूर अदाकारा
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए फेमस होने वाले अजय देवगन का आज जन्मदिन है. अब तक बॉलीवुड में जिगर, दिलवाले, सुहाग, हम दिल दे चुके सनम, गंगाजल, युवा, गोलमाल और तानाजी जैसी फिल्मों में काम कर चुके अजय देवगन एक बेहतरीन एक्टर है और वह किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने अपना दबदबा खुद कायम किया है. अजय ने करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म फूल और कांटे से की थी.

साल 1999 में अजय ने काजोल से शादी रचा ली थी. जी हाँ, वहीँ कई लडकियां थीं जो उस समय अजय के प्यार में दीवानी थीं और उन्ही में शामिल थी तब्बू. आपको बता दें कि 48 साल की तब्बू ने आज तक शादी नहीं की. वहीँ तब्बू ने इसकी वजह अजय देवगन को बताया था. वह एक बार नहीं बल्कि कई बार कह चुकीं हैं कि उनकी शादी ना करने की वजह अजय देवगन है. जब भी तब्बू से शादी को लेकर मीडिया सवाल पूछती है तो वह यही कहती है. बीते दिनों दे दे प्यार दे फिल्म के प्रोमशन के दौरान खुद अजय ने तब्बू की शादी को लेकर कहा था-'तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था, लेकिन आजतक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला ही नहीं, इसलिए वो अभी भी कुंवारी हैं.' अजय ने आगे कहा था- 'काजोल को भी ये पता है और उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है. वो कहती हैं, 'ये नॉर्मल फीलिंग है. मुझे बुरा नहीं लगता है.'

इसी के साथ तब्बू ने कहा था, 'मैं अजय देवगन को 25 सालों से जानती हूं. अजय मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे. ऐसे में जब मैं छोटी थी तो ये दोनों मुझपर कड़ी नजर रखते थे. कभी किसी लड़के को मुझसे बात करते देख लेते तो ये उसे पीट दिया करते थे. अजय और समीर दोनों बहुत बड़े गुंडे थे.' केवल इतना ही नहीं तब्बू ने एक और इंटरव्यू में कहा था, 'मैं हर-दूसरे दिन अजय से कहती हूं कि मेरे लिए सूटेबल लड़का ढूंढो कोई. खैर मैं ये मजाक करती हूं. हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. सभी मेल एक्टर्स में से मेरे लिए अगर कोई मायने रखता है तो वो अजय हैं. वो आज भी बहुत प्रोटेक्टिव हैं.' आपको बता दें कि तब्बू ने 90 के दशक से लेकर अब तक अजय के साथ कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें 'विजयपथ', 'हकीकत', 'दृश्यम' और 'गोलमाल अगेन' शामिल हैं.

लॉकडाउन के बीच यह काम सीख रहीं हैं आलिया भट्ट

रामायण प्रसारण होने के बाद जमकर ट्रोल हो रहीं हैं स्वरा भास्कर

लॉकडाउन के बीच तितलियों के साथ समय बिता रहीं हैं अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -