लॉकडाउन के बीच यह काम सीख रहीं हैं आलिया भट्ट

लॉकडाउन के बीच यह काम सीख रहीं हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय सेल्फ क्वारनटीन में समय बिता रहीं हैं. जी दरअसल इस दौरान ही उन्होंने अपनी राइटिंग स्किल्स को निखारने की कोशिश की हैं. अगर सिल्वर स्क्रीन की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करती नजर आने वाली हैं लेकिन लॉकडाउन के दौरान भी घर पर रहकर इस वक्त को वह यूटिलाइज करने की कोशिश कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb) on

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि आलिया क्रिएटिव राइटिंग का एक ऑनलाइन कोर्स कर रही हैं और उनकी बहन शाहीन भट्ट ने इंस्टाग्राम पर उनके इस स्पेशल टाइम की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. हाल ही में शाहीन भट्ट द्वारा शेयर की गई तस्वीर में 'आलिया सोफा पर बैठी लैपटॉप पर काम करती दिखाई दे रही हैं.' जी दरअसल आप देख सकते हैं सामने मेज पर कुछ किताबें रखी हुई हैं और पोस्ट के कैप्शन में शाहीन ने लिखा- 'राइटर्स रूम.' आप सभी को पता ही होगा कि कुछ दिनों पहले आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके लैपटॉप की स्क्रीन नजर आ रही थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था- 'घर पर रहो और कुछ नया सीखने की कोशिश करो.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt) on

आप देख सकते हैं फोटो में लैपटॉप के आगे कुछ नोटबुक भी रखी दिख रही थीं. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो आलिया भट्ट पिछले काफी वक्त से अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में हैं. जी हाँ, उनका नाम बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर के साथ जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है.

जानिए क्या वाकई में NTR से पीछे रह गए राम चरण 

कोबे ब्रायंट के तोलिये की हुई नीलामी, मिली इतनी कीमत की हो जाएंगे हैरान

कोरोना : 365 दिन में नहीं लेंगे एक भी रुपया, सीएम येदियुरप्‍पा ने दान किया सारा वेतन