"इस फिल्म में पहने थे ब्रेस्ट..." बॉडी शेमिंग को लेकर संध्या मृदुल ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री दूर से जितनी चमकदार दिखाई देती है असल में उतनी है नहीं। ऐसा हम नहीं कह बोल रहे। दरअसल, आए दिन कोई ना कोई अभिनेत्री फिल्मी गलियारों के काले कारनामों को उजागार करती  हुई दिखाई देती है। इन एक्ट्रेसेस के खुलासे से पता चलता है कि मूवी की दुनिया में काम पाना बहुत कठिन हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) ने हाल ही में ऐसा खुलासा किया है कि जिसे सुनकर किसी को भी गुस्सा आने लग जाए। संध्या मृदुल ने कहा है कि उन्हें अपने करियर की शुरुआत में बॉडी शेमिंग से गुजरना पड़ा। हद तो तब हो गई जब संध्या मृदुल को बूब्स जॉब कराने की सलाह मिलने लग गई।

संध्या मृदुल को मिली थी ये सलाह: संध्या मृदुल ने हाल ही में 'HT' से अपने करियर को लेकर बात की और इस बीच कहा है कि उन्हें किस दौर से गुजरना पड़ा है। संध्या मृदुल ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा है कि 'करियर के शुरुआती दौर में मुझसे कहा गया मैं वैंप जैसी दिखता हूं। मैं फ्लैट हूं और मुझे अधिक आकर्षक दिखने के लिए बूब्स जॉब करवानी चाहिए। मैंने साफ इंकार कर दिया था और कहा मैं किसी के लिए अपनी बॉडी को नहीं बदलूंगी। कल को आप कहेंगे कि नाक-कान बदल लो तो ये मुझसे नहीं हो सकेगा।

संध्या मृदुल को छोटे ब्रेस्ट के कारण किया गया रिजेक्ट: संध्या मृदुल ने आगे कहा है, 'किसी ने मुझसे कहा था कि आपके बूब्स ही नहीं हैं। एक मूवी को लेकर मुझसे कहा गया कि आप हमें पसंद हैं लेकिन कैरेक्टर के लिए ब्रेस्ट साइज मैटर करता है। इस पर मैंने बोला है कि ब्रेस्ट पैड का इस्तेमाल कर लूंगी।' 

संध्या मृदुल ने फिल्मों में पहने हैं ब्रेस्ट पैड: संध्या मृदुल ने कहा है वर्ष 2005 में आई मूवी 'पेज 3' और साल 2014 में आई मूवी 'रागिनी एमएमएस 2' के लिए उन्होंने ब्रेस्ट पैड का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि मूवी 'रागिनी एमएमएस 2' के रोल के लिए उन्होंने ही ब्रेस्ट पैड पहनने की सलाह दी थी। लेकिन कोई उन्हें ये नहीं बोल सकता है कि ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट करवा लूं।

अब होगा एक एक काम का हिसाब, रिलीज हुआ कर्म युद्ध का ट्रेलर

सोने से पहले करीना को चाहिए होती हैं ये 3 चीजें, खुद खोला बेडरूम सीक्रेट

इस मशहूर एक्टर की बीवी ने सरेआम करीना को मारा था थप्पड, गुस्से से लाल हो गई थी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -