अब होगा एक एक काम का हिसाब, रिलीज हुआ कर्म युद्ध का ट्रेलर

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने हॉटस्टार स्पेशल्स के तहत कई दिलचस्प क्राइम वेब सीरीज रिलीज कर दी गई है और अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ा है, जिसकी घोषणा प्लेटफॉर्म ने मंगलवार को ट्रेलर के साथ किया है। यह वेब सीरीज है कर्म युद्ध। आशुतोष राणा, सतीश कौशिक और पाउली दाम अभिनीत सीरीज की स्टोरी कोलकाता में सेट है और रॉय परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है।

सीरीज के सारे एपिसोड्स 30 सितम्बर को प्लेटफॉर्म पर रिलीज किये जाने वाले है। सोशल मीडिया में सीरीज का ट्रेलर शेयर के साथ लिखा है- रॉयज के लिए सिटी ऑफ जॉय खूनी जंग में परिवर्तित हो चुका है। ट्रेलर की शुरुआत में आशुतोष राणा का किरदार कहता दिखाई देता है कि जब परिवार पर मुसीबत आती है तो एक और एक ग्यारह नहीं एक हो जाता है। सीरीज में इन तीनों कलाकारों के साथ जगदीश खट्टर, चंदन रॉय सान्याल, अंजना सुखानी भी अहम किरदारों में दिखने वाले हैं।

 

यह शो हो चुके हैं रिलीज: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस वर्ष स्ट्रीम किये गये शोज के बारें में बात की जाए तो बीते सप्ताह हॉरर थ्रिलर शो दहन- राकन का रहस्य स्ट्रीम कर दिया गया है। इस शो में टिस्का चोपड़ा और सौरभ शुक्ला लीड रोल्स में हैं। क्रिमिनल जस्टिस का तीसरा सीजन आ गया है, इसमें पंकज त्रिपाठी वकील माधव मिश्रा के किरदार में एक नया केस लड़ रहे हैं। इस सीजन का टाइटल अधूरा सच ही है। श्वेता प्रसाद बसु भी लीड रोल में हैं।

सोने से पहले करीना को चाहिए होती हैं ये 3 चीजें, खुद खोला बेडरूम सीक्रेट

इस मशहूर एक्टर की बीवी ने सरेआम करीना को मारा था थप्पड, गुस्से से लाल हो गई थी एक्ट्रेस

राहुल गांधी थे करीना कपूर के पहले क्रश, वजह सुनकर आपको लग सकता है झटका!

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -