ब्लैक एंड वाइट जमाने में पहुंची यह एक्ट्रेस

ब्लैक एंड वाइट जमाने में पहुंची यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से लाखों दिलों में छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री संदीपा धार ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही अलग अंदाज में 1960 के दशक का दौरा किया है जो आप सभी भी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandeepa Dhar (@iamsandeepadhar) on

जी हाँ, दरअसल हाल ही में संदीपा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो को शेयर किया, आप देख सकते हैं इस वीडियो की पृष्ठभूमि में उन दिनों आई फिल्म हम दोनों का गाना अभी ना जाओ छोड़ कर बज रहा है. इस वीडियो को शेयर कर इस वीडियो के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, अगर हम पुराने दौर की सैर करना चाहते हैं, तो संगीत सबसे बेहतर तरीका है..महज एक गाने से आप पुरानी बातों को याद कर सकते हैं या आने वाले समय का ख्वाब सजा सकते हैं.

मोहम्मद रफी साहब और आशा भोंसले जी के साथ साठ के दशक का दौरा. हैशटैगमेलोडिजफ्रॉमहेवेन हैशटैगस्टेहोमस्टेसेफ.' आप सभी देख सकते हैं अब तक संदीपा के इस वीडियो को 22.3 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं और अभी भी लाइक्स की संख्या एक के बाद एक बढ़ती चली जा रही है. संदीपा को आप सभी ने एक समय में खूब फिल्मों में देखा होगा इसी के साथ वह अपने डांस के लिए भी फेमस हैं जो वह आए दिन इंस्टाग्राम पर दिखाती रहती हैं.

अप्रैल फूल मनाने के लिए इस डायरेक्टर ने खुद को बताया कोरोना पॉजिटिव, हो रहे ट्रोल

बॉयफ्रेंड संग योगा करते हुए सुष्मिता सेन ने शेयर की तस्वीर

शिल्पा शेट्टी ने इस तरह मनाया दुर्गा अष्टमी का पर्व