संदीप के वीडियो से बढ़ी पुलिस की परेशानी
संदीप के वीडियो से बढ़ी पुलिस की परेशानी
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार का वीडियो पुलिस के लिये नई परेशानी बनकर खड़ा हो गया है। दरअसल संदीप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और सोशल मीडिया प्रेमियों द्वारा इस वीडियों को लेकर कमेंट्स करने का सिलसिला थम नहीं रहा है। आपको बता दें कि संदीप कुमार सेक्स स्कैंडल में फंसकर चर्चा में आ गये है।

संदीप कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही पुलिस की परेशानी और बढ़ गई है। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि वीडियो वायरल होने से जांच में परेशानी होगी। वीडियो के साथ ही संदीप और कुछ महिलाओं के आपत्तिजनक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल किये जा चुके है, जिन पर लोगों के कमेंट्स आ रहे है, लेकिन अब इस मामले को पुलिस और साइबर सेल के अधिकारियों ने गंभीरता से लिया है।

हो सकती है सजा

कानून के जानकारों का कहना है कि जब तक सीडी या वीडियो का प्रामाणिकता सिद्ध नहीं हो जाती, तब तक वीडियो के बारे में कुछ भी कहना गलत होगा। इसके अलावा सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो या तस्वीरों को अपलोड करना भी कानूनी रूप से जुर्म है। यदि पुलिस या साइबर सेल कार्रवाई करती है तो वीडियो अपलोड करने वाले ही नहीं री-ट्वीट करने वाले भी कानूनी शिंकजे में फंस सकते है। कानून के जानकारों का यह भी कहना है कि वीडियो अपलोड करने से पुलिस जांच प्रभावित होगी तथा वह महिला भी प्रभावित होगी, जो संदीप कुमार का शिकार बनी है।

दलितों ने किया पूर्व मंत्री संदीप कुमार का विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -