दलितों ने किया पूर्व मंत्री संदीप कुमार का विरोध
दलितों ने किया पूर्व मंत्री संदीप कुमार का विरोध
Share:

नईदिल्ली। आम आदमी पार्टी से निष्कासित नेता संदीप कुमार ने खुद को दलित नेता बताते हुए अपना बचाव किया था मगर इस मामले में अब यह बात सामने आई है कि दलित समाज संदीप कुमार के विरोध में आ गया है। दलित समुदाय के हाथों में पोस्टर और बैनर हैं। महिलाऐं व पुरूष अपना विरोध दर्ज करवा रहे हैं। दरअसल संदीप कुमार के राज निवास मार्ग स्थित बंगला नंबर 4 पर पहुंचे। दलित नेता प्रभुदयाल द्वारा कहा गया कि आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने गांधी के परिवार पर आरोप लगाए।

ऐसे में संदीप कुमार के ही साथ आशुतोष को भी पार्टी से निकालने की मांग की जा रही है। इस मामले में महिला प्रदर्शनकारियों ने कहा कि आम आदमी पार्टी की ही तरह संदीप कुमार को सजा दी जाए। दरअसल काम के लिए अरविंद केजरीवाल के मुंह पर कालिख पोतना चाहिए। दलित समाज के अनुसार अरविंद केजरीवाल को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली सरकार में ऐस व्यक्ति को मंत्री बनाते हैं जो अश्लील हरकत करता है। दिल्ली की जनता शर्मसार हो गई है। दरअसल संदीप कुमार ने दलितों का नाम मिट्टी में मिला दिया है। दलितों का कहना था कि वे अपने बचाव में दलित का नाम उपयोग में न लें। प्रदर्शनकारियों ने संदीप कुमार को गिरफ्तार करने की मांग भी की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -