सैंडलवुड में स्क्रीन स्पेस के लिए हुई हाथापाई, 29 दिनों में हुई 40 फिल्मे रिलीज
सैंडलवुड में स्क्रीन स्पेस के लिए हुई हाथापाई, 29 दिनों में हुई 40 फिल्मे रिलीज
Share:

इस वर्ष फरवरी को आसानी से कन्नड़ फिल्म उद्योग के लिए अच्छा महीना नहीं माना गया है| इसके साथ ही महीने में केवल एक शुक्रवार बचा है और हर हफ्ते कम से कम नौ फिल्में रिलीज़ हो रही हैं| वहीं औसतन 40 फिल्में केवल 29 दिनों में थिएटर हॉल के लिए तैयार हो गयी हैं। असल में, कन्नड़ फिल्म दर्शकों के पास एक दिन में एक से भी अधिक फिल्मे देखने के लिए है| इसके अलावा एक कार्यक्रम में, अभिनेता जग्गेश ने बताया कि इंडस्ट्री के लोग सात करोड़ कन्नड़ के दर्शकों के साथ हैं, हालाँकि हकीकत यह है कि उनमें से 4 लाख लोग वास्तव में बड़े पर्दे पर कन्नड़ फिल्में देखते हैं। 

इसके अलावा सोशल मीडिया पर हाल ही किये गए पोस्ट में, निर्देशक चैतन्य केएम ने लिखा, "यहां कन्नड़ सिनेमा का क्या हुआ है। हमें पछताने की बजाय इसका जश्न मनाना चाहिए। बीते कुछ हफ्तों में, अच्छी फिल्मों का एक पूरा समूह सिनेमाघरों में है, जो अंतरिक्ष के लिए संघर्ष कर रहे हैं। आपके पास लव मॉकटेल, दीया, मालगुडी डेज़, जेंटलमैन और भी बहुत कुछ है।  सभी अच्छी फिल्में, एक दर्शक की प्रतीक्षा में। मेरी फिल्म आद्या पॉपकॉर्न मंकी टाइगर, शिवाजी सुरथकल दूसरी फिल्मो के साथ रिलीज़ हुई । 

वहीं निर्माता और वितरक कार्तिक गौड़ा बताते हैं कि रिलीज की संख्या को नियंत्रित करने के लिए एक नियामक बोर्ड काम नहीं कर सकता है।वहीं “यह तमिलनाडु में कोशिश की गई तथा परीक्षण किया गया और यह काम नहीं किया है । इसके अलावा, यदि फिल्म बॉडीज जैसे कारंतक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स हस्तक्षेप करते हैं, तो फिल्म निर्माता उन्हें अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए अदालत में खींच सकते हैं। इसे हल करने के लिए फिल्म निर्माताओं के हाथ में ख़ुशी है। उम्मीद है, वास्तविक फिल्म निर्माता समझेंगे कि उन्होंने अपनी फिल्मों के साथ रिलीज की तारीख में जल्दबाजी करके एक गलती की है और वे अपने अगले उपक्रमों के लिए बेहतर योजना बनाएंगे

श्रीनिवासन कर रहे है इस फिल्म में काम, नजर आएगा अनोखा अंदाज

शमना कासिम ने बताया अपने करियर को बनाने में करना पड़ा था कितना संघर्ष

मिधुन मैनुअल की "आडू 2" है मस्ती का बवंडर, देखें कॉमेडी का भरपूर तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -