शमना कासिम ने बताया अपने करियर को बनाने में करना पड़ा था कितना संघर्ष
शमना कासिम ने बताया अपने करियर को बनाने में करना पड़ा था कितना संघर्ष
Share:

मलयालम सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री शमना कासिम के बारे में तो आप सभी जानते है| वहीं अभिनेत्री अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में अपनी एक अहम् जगह बनाने में  कामयाब रही है| शमना कासिम अपनी मातृभाषा में एक प्रमुख भूमिका लैंडिंग कर रही है| एक्ट्रेस शमना कासिम जब फिल्मों वह तमिल और तेलुगु में की पेशकश करती है तो फैंस के दिल जोरो से धड़कने लगते है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की वह वर्तमान में जोजू जॉर्ज-स्टारर जोसेफ के तमिल रीमेक की शूटिंग कर रही हैं| शमना कासिम ने यहाँ प्रशंसकों और आलोचकों से समान समीक्षा प्राप्त की थी। वहीं अभिनेत्री ने बताया है की, जिसने अपने मूल में चरित्र निभाया वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, परन्तु कट और पेस्ट काम करने के बजाय, मैंने इसे अपने तरीके से अलग बनाने की कोशिश की है। इसके साथ ही जोसेफ एक नायक केंद्रित फिल्म है, परन्तु कहानी उन घटनाओं के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो नायक की पत्नी के साथ घटित होती हैं। 

इसके अलावा आरके सुरेश जोसेफ की भूमिका निभा रहे है। इसके साथ ही गीत कहानी का एक प्रभावशाली हिस्सा हैं, इसलिए टीम ने इसे यहां भी बनाना सुनिश्चित किया है। वहीं उन्होंने कहा, मेरा जुनून हमेशा से नृत्य रहा है, और मलयाली ने मेरी पहचान को नृत्य का पर्याय पाया है। आगे बताते हुए कहा जोसेफ तमिल रीमेक के मामले को ही ले लें तो, मैं जो भूमिका कर रही हूं वह प्रदर्शन संचालित है, और यदि मैं इसे तमिल में कर सकती हूं, तो मैं मलयालम में क्यों नहीं कर सकती ? मुझे इसका जवाब नहीं मिल रहा है। मुझे बताया गया है क्योंकि मैं बहुत सारे स्टेज शो कर चुकी हूं, और यह भी कि मेरे पास सामान्य मलयाली लुक नहीं है।

फिलहाल, जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो यह मेरे माता-पिता के समर्थन के लिए धन्यवाद सा प्रतीत होता है| खासकर मेरी मां का, कि मैंने जो कुछ भी हासिल किया है। इसके पीछे उनका ही हाथ है, जो प्रेरणा मुझे नृत्य सीखने के लिए मिली, क्योंकि मैंने अपने चार भाई-बहनों में इसके लिए झुकाव दिखाया है । मैं एक बच्चे के रूप में अर्ध-शास्त्रीय नृत्य करती थी| मेरे पास कोरियोग्राफर नहीं था, परन्तु मेरी मां ने मुझे सीखने के लिए कैसेट दिया था ।

मिधुन मैनुअल की "आडू 2" है मस्ती का बवंडर, देखें कॉमेडी का भरपूर तड़का

जानिये दिग्गज अभिनेता सुरेश गोपी ने कैसे की राधिका से शादी

निथिन और रश्मिका मंदाना की फिल्म भीष्म, जानिये क्या है कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -