श्रीनिवासन कर रहे है इस फिल्म में काम, नजर आएगा अनोखा अंदाज

मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता श्रीनिवासन के बारे में तो आप सभी जानते ही है| श्रीनिवासन ने अपने शानदार अभिनय से अपने फैंस के दिलो में अपनी एक अहम जगह बना ली है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान श्रीनिवासन ने बताया की वह एक फिल्म पर काम कर रहे है जिसका नाम है वडक्कुनोक्यिंथ्रम| श्रीनिवासन ने बताया की जब वे चेन्नई में एक फिल्म संस्थान में पढ़ाई कर रहे थे, तब उनके पास फ्लैट में एक पड़ोसी था, जिसके साथ उनकी दोस्ताना बातचीत हुआ करती थी। वहीं इस नौजवान में दिनेशन  के चरित्र के लिए उन्हें प्रेरित किया था। 

इसके साथ ही श्रीनिवासन ने बताया की, हम कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर बैडमिंटन खेलते थे| वहीं कुछ समय बाद उन्होंने तिरुवनंतपुरम के पास एक स्थान पर एक महिला से शादी कर ली थी। वह अपनी पत्नी के साथ जल्द ही चेन्नई लौट आए थे।श्रीनिवासन ने बताया की उनकी पत्नी बेहद सुंदर थी, परन्तु उसे एक बड़ी समस्या थी।  इसके साथ ही श्रीनिवासन ने बताया की, वह मुझ पर विश्वास करती थी, और मुझे याद है एक बार उन्होंने कहा था, 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'मुझे लगा कि मेरी पत्नी हमारी शादी के बाद पहली बार चेन्नई आ रही थी, परन्तु वास्तव में, मुझे ऐसा लगता है कि वह पहले भी यहां रह चुकी है। इसके साथ ही मुझे पता नहीं क्यों, परन्तु वह इससे इनकार करती रहती है। ' मैंने उससे पूछा कि वह शहर जाने से पहले उसके बारे में इतना निश्चित कैसे हो सकती है। उन्होंने बताया कि वह करीब पांच साल से शहर में रह रहे हैं, परन्तु फिर भी वह उनसे बेहतर तमिल बोलने में सफल रहे । 

मिधुन मैनुअल की "आडू 2" है मस्ती का बवंडर, देखें कॉमेडी का भरपूर तड़का

जानिये दिग्गज अभिनेता सुरेश गोपी ने कैसे की राधिका से शादी

निथिन और रश्मिका मंदाना की फिल्म भीष्म, जानिये क्या है कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -